टेस्ट सीरीज से पहले मार्कराम ने बढ़ाई भारत की टेंशन, जमाया शानदार शतक

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  सितंबर 27, 2019   18:01
टेस्ट सीरीज से पहले मार्कराम ने बढ़ाई भारत की टेंशन, जमाया शानदार शतक

तेम्बा बावुमा दक्षिण अफ्रीका के अन्य बल्लेबाज रहे जिन्होंने दो अक्टूबर से विशाखापत्तनम में शुरू होने वाली टेस्ट श्रृंखला से पूर्व बल्लेबाजी का अच्छा अभ्यास किया।

विजयनगरम। दक्षिण अफ्रीका के सलामी बल्लेबाज एडेन मार्कराम ने भारत के खिलाफ टेस्ट श्रृंखला से पहले अपनी शानदार फार्म जारी रखते हुए बोर्ड अध्यक्ष एकादश के खिलाफ बारिश से प्रभावित मैच में शुक्रवार को यहां शतक बनाया। बारिश के कारण पहले दिन का खेल नहीं हो पाया था जबकि दूसरे दिन भी केवल 50 ओवर ही किये जा सके। इस बीच दक्षिण अफ्रीकी टीम ने चार विकेट पर 199 रन बनाये। मार्कराम ने बल्लेबाजी का अच्छा अभ्यास किया और रिटायर्ड हर्ट होने से पहले प्रवाहमय पारी खेलकर 118 गेंदों पर 18 चौकों और दो छक्कों की मदद से 100 रन बनाये। 

इसे भी पढ़ें: युवराज सिंह ने तोड़ी चुप्पी, कहा- मैं 2019 का विश्व कप खेलना चाहता था

तेम्बा बावुमा दक्षिण अफ्रीका के अन्य बल्लेबाज रहे जिन्होंने दो अक्टूबर से विशाखापत्तनम में शुरू होने वाली टेस्ट श्रृंखला से पूर्व बल्लेबाजी का अच्छा अभ्यास किया। वह अभी 55 रन बनाकर खेल रहे हैं। दक्षिण अफ्रीकी टीम ने टास जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए हालांकि दो विकेट जल्दी गंवा दिये थे।

इसे भी पढ़ें: युवराज ने रोहित को कप्तान का विकल्प बताया, कहा- कोहली से बोझ कम होंगे

चोटिल जसप्रीत बुमराह की जगह भारतीय टेस्ट टीम में जगह बनाने वाले उमेश यादव ने सलामी बल्लेबाज डीन एल्गर (छह) को पारी के सातवें ओवर में पवेलियन भेज दिया। उनकी जगह लेने के लिये उतरे थेनिस डि ब्रूएन (छह) को इशान पोरेल ने पगबाधा आउट किया जिससे स्कोर दो विकेट पर 33 रन हो गया। बायें हाथ के स्पिनर धर्मेन्द्रसिंह जडेजा (52 रन देकर दो) ने जुबैर हमजा (22) को पगबाधा करके दक्षिण अफ्रीकी कप्तान फाफ डुप्लेसिस (नौ) को भी पवेलियन भेजा। 





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।