मेस्सी के भविष्य को लेकर अटकलें जारी, क्या बार्सिलोना क्लब से खत्म करेंगे सारे नाते?

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अगस्त 21, 2020   17:12
मेस्सी के भविष्य को लेकर अटकलें जारी, क्या बार्सिलोना क्लब से खत्म करेंगे सारे नाते?

लियोनेल मेस्सी की चुप्पी ने बार्सिलोना में उनके भविष्य को लेकर आशंकांए बढ़ा दी है। मेस्सी पिछले लगभग दो दशक से कैटलन स्थित इस क्लब से जुड़े हुए हैं। उनका बार्सिलोना के साथ अनुबंध 2020-21 सत्र के आखिर तक है। मेस्सी के भविष्य को लेकर पहले से ही अटकलें लगायी जा रही थी।

मैड्रिड। लियोनेल मेस्सी की चुप्पी को जितना अधिक समय गुजरता जा रहा है, बार्सिलोना में उनके भविष्य को लेकर अटकलबाजियों का बाजार भी उतना ही गरमाता जा रहा है। बार्सिलोना की पिछले सप्ताह चैंपियन्स लीग क्वार्टर फाइनल में बायर्न म्यूनिख के हाथों 8-2 से हार के बाद मेस्सी ने कोई सार्वजनिक बयान नहीं दिया है जिससे उनके इस मशहूर फुटबॉल क्लब के साथ बने रहने को लेकर आशंकाएं पैदा हो गयी हैं। उन्होंने इस सत्र में पूर्व में अपना असंतोष जताया था और लिस्बन में शर्मनाक हार के बाद स्थितियां और बिगड़ गयी है।

इसे भी पढ़ें: महिला ब्रिटिश ओपन के पहले दिन भारतीय तिकड़ी का रहा खराब प्रदर्शन

मेस्सी पिछले लगभग दो दशक से कैटलन स्थित इस क्लब से जुड़े हुए हैं। उनका बार्सिलोना के साथ अनुबंध 2020-21 सत्र के आखिर तक है। मेस्सी के भविष्य को लेकर पहले से ही अटकलें लगायी जा रही थी और बायर्न के खिलाफ खराब प्रदर्शन से इनको बल मिला है। यह आशंकाएं तब और गहरा गयी जब कैटलन रेडियो स्टेशन आरएसी1 ने गुरुवार को दावा किया कि अर्जेंटीना के इस दिग्गज ने बार्सिलोना के नये कोच रोनाल्ड कोमैन से मिलकर कहा कि वह अभी खुद को क्लब में ‘अंदर की बजाय बाहर’ ज्यादा देख रहे हैं। रिपोर्टों के अनुसार मेस्सी ने कोमैन से कहा कि क्लब के साथ उनके भविष्य को लेकर स्थिति स्पष्ट नहीं है और वह बार्सिलोना की वर्तमान परिस्थितियों से खुश नहीं हैं।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।