मिनर्वा का एएफसी कप में पहली जीत का इंतजार बरकरार, नेपाली क्लब से मैच हुआ ड्रा

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: May 15 2019 6:33PM
मिनर्वा का एएफसी कप में पहली जीत का इंतजार बरकरार, नेपाली क्लब से मैच हुआ ड्रा
Image Source: Google

इस परिणाम से मिनर्वा की टूर्नामेंट के अगले दौर में पहुंचने की उम्मीदों को करारा झटका लगा है। थोइबा सिंह ने 40वें मिनट में गोल करके मिनर्वा को बढ़त दिलायी लेकिन मनांग के डिफेंडर ओलुवासिना अजीज ने 81वें मिनट में बराबरी का गोल करके भारतीय क्लब की जीत की उम्मीदों को खत्म किया।

काठमांडू। मिनर्वा पंजाब को एएफसी कप फुटबॉल टूर्नामेंट के ग्रुप ई के मैच बुधवार को यहां नेपाल के मनांग मार्शयांगदी क्लब के खिलाफ 1-1 से ड्रा खेलकर संतोष करना पड़ा। इस परिणाम से मिनर्वा की टूर्नामेंट के अगले दौर में पहुंचने की उम्मीदों को करारा झटका लगा है। थोइबा सिंह ने 40वें मिनट में गोल करके मिनर्वा को बढ़त दिलायी लेकिन मनांग के डिफेंडर ओलुवासिना अजीज ने 81वें मिनट में बराबरी का गोल करके भारतीय क्लब की जीत की उम्मीदों को खत्म किया।

भाजपा को जिताए

इसे भी पढ़ें: भारत के युवा खिलाड़ियो को FC बायर्न युवा कप में शानदार प्रदर्शन की उम्मीद



मिनर्वा को दूसरे हाफ में दस खिलाड़ियों के साथ खेलना पड़ा क्योंकि मध्यांतर से ठीक पहले प्रतीक जोशी को लाल कार्ड मिल गया था। मिनर्वा का यह चार मैचों में चौथा ड्रा है और उसका एएफसी कप में पहली जीत का इंतजार बढ़ गया है। उसके चार मैचों में चार अंक हैं और अगले दौर में जगह बनाने की उम्मीदों को जीवंत रखने के लिये उसे बाकी बचे दोनों मैच जीतने होंगे। 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story