मिस्बाह उल हक को पाक पर भरोसा नहीं, बोले- भारत और इंग्लैंड फाइनल में पहुंचेगी

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Jun 11 2019 5:22PM
मिस्बाह उल हक को पाक पर भरोसा नहीं, बोले- भारत और इंग्लैंड फाइनल में पहुंचेगी
Image Source: Google

पाकिस्तान ने अब तक तीन मैच खेले हैं। टीम को वेस्टइंडीज के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा लेकिन वह इंग्लैंड को हराने में सफल रहा जबकि श्रीलंका के खिलाफ उसका मैच बारिश की भेंट चढ़ गया।

कराची। पाकिस्तान के पूर्व कप्तान मिस्बाह उल हक ने मंगलवार को प्रदर्शन के आधार पर मौजूदा विश्व कप में भारत और इंग्लैंड को शीर्ष दो टीमों के रूप में चुना। पाकिस्तान के समाचार चैनल ने 45 साल के मिसबाह के हवाले से कहा कि प्रदर्शन के आधार पर भारत और इग्लैंड कागज पर दो सर्वश्रेष्ठ टीमें हैं। इसके बाद बाकी टीमों का नंबर आता है। भारत ने विश्व कप में अब तक दक्षिण अफ्रीका और आस्ट्रेलिया दोनों के खिलाफ अपने मैच जीते हैं जबकि इंग्लैंड ने तीन मैचों में से दो में जीत दर्ज की हैं।

इसे भी पढ़ें: वर्ल्ड कप का असल बाप कौन? भारत ने नहीं हारा पाक से एक भी मुकाबला

दो साल पहले अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने वाले मिस्बाह ने कहा कि पाकिस्तान अपने दिन 50 ओवर के इस टूर्नामेंट में किसी भी टीम के लिए बड़ा खतरा हो सकता है। पाकिस्तान के सबसे सफल टेस्ट कप्तान ने कहा कि आपका एक दिन खराब होता है और सब कुछ गलत हो जाता है। पाकिस्तान सभी टीमों के लिए खतरनाक बना रहेगा। पाकिस्तान ने अब तक तीन मैच खेले हैं। टीम को वेस्टइंडीज के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा लेकिन वह इंग्लैंड को हराने में सफल रहा जबकि श्रीलंका के खिलाफ उसका मैच बारिश की भेंट चढ़ गया।

इसे भी पढ़ें: बारिश से धुल सकता है भारत बनाम न्यूजीलैंड का मुकाबला



पाकिस्तान अपने अगले मैच में बुधवार को टांटन में आस्ट्रेलिया से भिड़ेगा। घरेलू क्रिकेट और पाकिस्तान सुपर लीग में अब भी खेल रहे मिस्बाह ने कहा कि इस प्रतिष्ठित प्रतियोगिता में जिन टीमों के पास विशेषज्ञ तेज गेंदबाज और स्पिनर हैं वे फायदे में रहेंगी।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video