तोक्यो ओलंपिक से बाहर हुई नाओमी ओसाका,तीसरे मैच में मार्केटा वोन्ड्रासोवा से हारी

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जुलाई 27, 2021   11:10
तोक्यो ओलंपिक से बाहर हुई नाओमी ओसाका,तीसरे मैच में मार्केटा वोन्ड्रासोवा से हारी

तोक्यो खेलों में अपना शुरुआती मैच तीन सेट में जीतने वाले चौथी रैंकिंग के सिटसिपास ने दूसरे दौर में अमेरिका के फ्रांसिस टिफोउ को सीधे सेटों में 6-3, 6-4 से हराया। सिटसिपास के नाना सर्गेई सालनिकोव सोवियत संघ की उस फुटबॉल टीम का हिस्सा थे जिसने 1956 में मेलबर्न खेलों में स्वर्ण पदक जीता था।

तोक्यो। जापान की सुपरस्टार नाओमी ओसाका तोक्यो ओलंपिक की टेनिस प्रतियोगिता के महिला एकल में मंगलवार को यहां सीधे सेटों में हारकर बाहर हो गयी। ओसाका को फ्रेंच ओपन की पूर्व फाइनलिस्ट चेक गणराज्य की मार्केटा वांड्रोसोवा ने तीसरे दौर के मैच में 6-1, 6-4 से हराया। जापान में जन्मी लेकिन अमेरिका में पली बढ़ी दूसरी रैंकिंग की ओसाका अपने ग्राउंडस्ट्रोक पर संघर्ष करती नजर आयी।

इसे भी पढ़ें: भारतीय निशानेबाजों ने किया निराश, दिव्यांश सिंह पंवार-इलावेनिल वलारिवान पहले चरण में ही बाहर

इस बीच यूनान के स्टेफनोस सिटसिपास ने पुरुष एकल के अंतिम 16 में जगह बनाकर अपने नाना के नक्शेकदम पर चलने की अपनी कवायद बरकरार रखी। उनके नाना ने ओलंपिक में स्वर्ण पदक जीता था। तोक्यो खेलों में अपना शुरुआती मैच तीन सेट में जीतने वाले चौथी रैंकिंग के सिटसिपास ने दूसरे दौर में अमेरिका के फ्रांसिस टिफोउ को सीधे सेटों में 6-3, 6-4 से हराया। सिटसिपास के नाना सर्गेई सालनिकोव सोवियत संघ की उस फुटबॉल टीम का हिस्सा थे जिसने 1956 में मेलबर्न खेलों में स्वर्ण पदक जीता था। सिटसिपास की मां रूसी और पिता यूनानी हैं।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।