भारत में लीग से पहले NBA और फैनकोड ने की लाइवस्ट्रीमिंग पार्टनरशिप की घोषणा

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  नवंबर 28, 2019   12:05
भारत में लीग से पहले NBA और फैनकोड ने की लाइवस्ट्रीमिंग पार्टनरशिप की घोषणा

फैनकोड के को-फाउंडर यानिक कोलाको ने कहा-दुनिया के प्रीमियर स्पोटर्स ब्रांड्स में से एक एनबीए के साथ साझेदारी करके हम रोमांचित हैं। अब बास्केटबाल फैन्स फैनकोड पर एनबीए की व्यापक कवरेज का लुफ्त ले सकेंगे।

मुम्बई। नेशनल बास्केटबॉल एसोसिएशन (एनबीए) और मल्टी स्पोर्ट एग्रीगेटर प्लेटफार्म-फैनकोड ने भारत में लीग के पहले लाइवस्ट्रीमिग पार्टनरशिप की घोषणा की है। इस साझेदारी के तहत फैनकोड भारत में फैन्स के लिए कंटेंट, कॉमर्स और कम्यूनिटी इंगेजमेंट सम्बंधी प्रोग्रमिंग करेगा। फैनकोड को सब्सक्राइब करने वाले एनबीए फैन्स को एनबीए के 2019020 सीजन के दौरान मैचों, प्लेआफ्स एवं फाइनल्स का लाइव एवं आन डिमांड एक्सेस मिल सकेगा।

इसे भी पढ़ें: धोनी के दिल के काफी करीब हैं यह दो घटनाएं जिन्हें वह कभी नहीं भूल पाएं!

एनबीए इंडिया के प्रबंध निदेशक राजेश सेठी ने कहा- फैनकोड पर एनबीए गेम्स आफर करते हुए हम भारत में लाखों एनबीए फैन्स के साथ कनेक्ट कर सकेंगे। हम इस प्लेटफार्म के माध्यम से फैन्स को एनबीए गेम्स के अलावा फैंटेसी रिसर्च, गेम्स रीकैप्स, न्यूज, लाइव स्कोर्स और इससे भी आगे काफी कुछ मुहैया कराएंगे। एसे में जबकि भारत में एनबीए प्रोग्रामिंग और कंटेंट की मांग तेजी से बढ़ रही है, हम अपने फैन्स को एनबीए के साथ कनेक्ट करने के नए और पर्सनलाइज्ड रास्ते मुहैया कराने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

इसे भी पढ़ें: श्रीलंका के राष्ट्रपति ने स्पिनर मुथैया मुरलीधरन को भेजा इस पद का न्यौता

फैनकोड के को-फाउंडर यानिक कोलाको ने कहा-दुनिया के प्रीमियर स्पोटर्स ब्रांड्स में से एक एनबीए के साथ साझेदारी करके हम रोमांचित हैं। अब बास्केटबाल फैन्स फैनकोड पर एनबीए की व्यापक कवरेज का लुफ्त ले सकेंगे। इसमें सभी बड़े मैचों की लाइवस्ट्रीमिग, स्कोर्स, फीचर्स, न्यूज कवरेज एवं फैंटेसी रिसर्च शामिल हैं।

इसे भी पढ़ें: 5 टेस्ट खेलने वाले जॉर्ज बेली बने ऑस्ट्रेलिया टीम के चयनकर्ता

फैनकोड उसी स्पोर्टा टेक्नोलाजी की मालिकाना हक वाली कम्पनी है, जो भारत में एनबीए के आफिशियल फैंटेसी गेमिंग पार्टनर-ड्रीम11 का मालिकाना हक रखती है। इस प्लेटफार्म पर लाइव स्ट्रीम होने वाले मैच वही होंगे, जो ड्रीम11 पर फैंटेसी गेमिग के लिए उपलब्ध रहते हैं।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।