ऋषभ टीम इंडिया का भविष्य है, हमें उसे समय देना होगा: कोहली

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Aug 7 2019 2:29PM
ऋषभ टीम इंडिया का भविष्य है, हमें उसे समय देना होगा: कोहली
Image Source: Google

कप्तान विराट कोहली युवा ऋषभ पंत पर अनावश्यक दबाव नहीं बनाना चाहते ओर उन्होंने कहा कि वह भविष्य का खिलाड़ी है जिसे अपनी पूरी क्षमता दिखाने के लिये समय दिये जाने की जरूरत है। इक्कीस बरस का पंत भविष्य में महेंद्र सिंह धोनी की जगह भारतीय टीम का विकेटकीपर होगा । वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले दो टी20 मैचों में उसके शाट चयन की काफी आलोचना हुई थी लेकिन तीसरे टी20 में उसने 42 गेंद में नाबाद 65 रन बनाये।

प्रोविडेंस। कप्तान विराट कोहली युवा ऋषभ पंत पर अनावश्यक दबाव नहीं बनाना चाहते ओर उन्होंने कहा कि वह भविष्य का खिलाड़ी है जिसे अपनी पूरी क्षमता दिखाने के लिये समय दिये जाने की जरूरत है। इक्कीस बरस का पंत भविष्य में महेंद्र सिंह धोनी की जगह भारतीय टीम का विकेटकीपर होगा । वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले दो टी20 मैचों में उसके शाट चयन की काफी आलोचना हुई थी लेकिन तीसरे टी20 में उसने 42 गेंद में नाबाद 65 रन बनाये। 

इसे भी पढ़ें: शानदार गेंदबाजी के लिए कोहली ने की दीपक चाहर की तारीफ, कही ये बड़ी बात

कोहली ने तीसरे मैच के बाद प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि हम पंत को भविष्य के रूप में देख रहे हैं। उसके पास क्षमता है और प्रतिभा भी है। उस पर दबाव बनाने की बजाय उसे समय देने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि वह जल्दी ही फिनिशर की भूमिका निभाने लगेगा। उन्होंने कहा कि उसके प्रदर्शन में काफी निखार आया है। इस तरह के मैचों को जिताना अहम है। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में दबाव को अलग तरह से लिया जाता है। यदि वह इस तरह नियमित रूप से खेलता रहा तो भारत का स्टार साबित होगा।



रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video