पाकिस्तान के बैकअप खिलाड़ियों के रूप में इंग्लैंड में ही रहेंगे रिजवान और आबिद

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: May 28 2019 5:16PM
पाकिस्तान के बैकअप खिलाड़ियों के रूप में इंग्लैंड में ही रहेंगे रिजवान और आबिद
Image Source: Google

पीसीबी ने हालांकि बोर्ड के खर्चे पर इन दोनों खिलाड़ियों के बर्मिंघम में रुकने का इंतजाम कर दिया है जिससे कि विश्व कप टीम में शामिल किसी खिलाड़ी के चोटिल होने पर ये दोनों उपलब्ध रह सकें।

कराची। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने राष्ट्रीय टीम प्रबंधन के आग्रह पर बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान और आबिद अली को विश्व कप के दौरान बैकअप खिलाड़ियों के तौर पर इंग्लैंड में ही रखने का फैसला किया है। यूएई में आस्ट्रेलिया के खिलाफ एकदिवसीय श्रृंखला में दो शतक जड़ने के बावजूद विकेटकीपर बल्लेबाज रिजवान विश्व कप के अंतिम 15 खिलाड़ियों में जगह नहीं बना पाए। आबिद को इंग्लैंड गई पाकिस्तान की शुरुआती टीम में जगह दी गई थी लेकिन बाद में आक्रामक बल्लेबाज आसिफ अली को उन पर तरजीह दी गई।

इसे भी पढ़ें: आबिद के शतक पर पानी फेरा, आस्ट्रेलिया ने 6 रन से जीत दर्ज की

पीसीबी ने हालांकि बोर्ड के खर्चे पर इन दोनों खिलाड़ियों के बर्मिंघम में रुकने का इंतजाम कर दिया है जिससे कि विश्व कप टीम में शामिल किसी खिलाड़ी के चोटिल होने पर ये दोनों उपलब्ध रह सकें। शुरुआती टीम में शामिल आलराउंडर फहीम अशरफ को भी इंग्लैड जाने और वहीं पर रहने को कहा गया है।

फहीम ईद के बाद इंग्लैंड पहुंचे और लीग क्रिकेट में खेलेंगे। सूत्र ने कहा, ‘‘लेकिन रिजवान और आबिद को बर्मिंघम में रखने का खर्च बोर्ड उठाएगा।’’



रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video