जब सचिन ने रायडू के लिए लिखा, आपके साथ बिताए समय की कुछ अच्छी यादें हैं...

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Jul 5 2019 9:02AM
जब सचिन ने रायडू के लिए लिखा, आपके साथ बिताए समय की कुछ अच्छी यादें हैं...
Image Source: Google

दिग्गज बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने कहा कि भारतीय क्रिकेट में योगदान के लिये आभार अंबाती। जब आप मुंबई इंडियन्स की तरफ से खेल रहे थे तब आपके साथ बिताये समय की कुछ अच्छी यादें हैं।

लीड्स। दिग्गज बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने गुरुवार को भारतीय क्रिकेट में योगदान देने के लिये अंबाती रायुडु का आभार व्यक्त किया जिन्होंने बुधवार को संन्यास लेने की घोषणा की थी। विश्व कप में दो बार नजरअंदाज किये जाने के बाद रायुडु ने बुधवार को क्रिकेट के प्रत्येक प्रारूप से संन्यास लेने की घोषणा की थी। तेंदुलकर ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा कि भारतीय क्रिकेट में योगदान के लिये आभार अंबाती। जब आप मुंबई इंडियन्स की तरफ से खेल रहे थे तब आपके साथ बिताये समय की कुछ अच्छी यादें हैं। आपको दूसरी पारी के लिये शुभकामनाएं।

इसे भी पढ़ें: विश्व कप टीम में शामिल नहीं किए जाने से नाराज अंबाती रायडू ने क्रिकेट से लिया संन्यास

गौरतलब है कि रायुडू ने भारत के लिए 55 वनडे खेलते हुए 47.05 के औसत से 1694 रन बनाए हैं। यह खिलाड़ी कभी टेस्ट टीम में जगह नहीं बना सका और विश्व कप से पहले वह सुर्खियों में बना हुआ था। भारतीय कप्तान विराट कोहली ने कुछ महीने पहले चौथे नंबर के लिये रायुडू के नाम की घोषणा की थी लेकिन टूर्नामेंट के लिये चुनी गयी अंतिम टीम में रायुडू की अनदेखी की गयी और शंकर को चुना गया।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video