• साइना नेहवाल ने PBL के पांचवें सत्र से हटने का किया फैसला

इस समय साइना विश्व रैंकिंग में नौंवे स्थान पर काबिज है। पूरे साल वह फार्म से जूझती रहीं। उन्होंने इस महीने के शुरू में हांगकांग ओपन में हिस्सा लिया था जिसमें वह पहले दौर में चीन की काई यान यान से हार गयी थीं।

नयी दिल्ली। भारत की स्टार शटलर साइना नेहवाल ने अगले अंतरराष्ट्रीय सत्र के लिये खुद को तैयार करने के लिये रविवार को आगामी प्रीमियर बैडमिंटन लीग से हटने का फैसला किया। पिछले पीबीएल सत्र में नार्थ ईस्टर्न वारियर्स के लिये खेलने वाली 29 साल की साइना 20 जनवरी से नौ फरवरी के बीच खेले जाने वाले पांचवें चरण में खेलती हुई दिखायी नहीं देंगी। साइना ने ट्वीट किया कि मैं पीबीएल के पांचवें चरण का हिस्सा नहीं रहूंगी।

अमाश्य संबंधित समस्याओं और चोटों के कारण मैं साल के ज्यादातर हिस्से में स्वस्थ नहीं रहीं इसलिये मैं बेहतर तैयारियों के लिये पीबीएल के दौरान कुछ समय लेना चाहूंगी। उन्होंने कहा कि मैं अपने सभी प्रशंसकों से माफी मांगना चाहूंगी और उम्मीद करती हूं कि अगले पीबीएल का हिस्सा रहूंगी।

इसे भी पढ़ें: नडाल के शानदार प्रदर्शन के दम पर स्पेन ने रूस को हराया

इस समय साइना विश्व रैंकिंग में नौंवे स्थान पर काबिज है। पूरे साल वह फार्म से जूझती रहीं। उन्होंने इस महीने के शुरू में हांगकांग ओपन में हिस्सा लिया था जिसमें वह पहले दौर में चीन की काई यान यान से हार गयी थीं। साइना को इस साल छह बार पहले दौर में हार का सामना करना पड़ा था।