सरफराज ने कहा, पाकिस्तान विजयी लय बनाये रखने में सक्षम

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Jun 8 2019 12:01PM
सरफराज ने कहा, पाकिस्तान विजयी लय बनाये रखने में सक्षम
Image Source: Google

पाकिस्तान का अगला मैच पांच बार के विश्व चैंपियन आस्ट्रेलिया से होगा। सरफराज ने कहा, ‘‘टूर्नामेंट की अन्य टीमों की तरह आस्ट्रेलिया भी कड़ा प्रतिद्वंद्वी है।

ब्रिस्टल। श्रीलंका के खिलाफ बारिश के कारण मैच रद्द होने को पाकिस्तानी कप्तान सरफराज अहमद ने ‘दुर्भाग्यपूर्ण’ करार दिया लेकिन कहा कि इससे उनकी टीम की लय नहीं गड़बड़ाएगी। पाकिस्तान ने इससे पहले खिताब के प्रबल दावेदार इंग्लैंड को हराया था और सरफराज ने कहा कि अगले सप्ताह उनकी टीम वहीं से शुरुआत करेगी। पाकिस्तान को पहले मैच में वेस्टइंडीज से करारी शिकस्त झेलनी पड़ी थी लेकिन इसके बाद उसने इंग्लैंड को हराकर शानदार वापसी की। 

आईसीसी मीडिया के अनुसार सरफराज ने कहा, ‘‘एक टीम के तौर पर इंग्लैंड से मिली जीत से लय हासिल करने के बाद हम वास्तव में इस मैच में खेलने के लिये बेताब थे।’’ उन्होंने कहा, ‘‘यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि हम यह मैच नहीं खेल पाये। इंग्लैंड को हराने के बाद हमारी टीम आत्मविश्वास से ओतप्रोत है। हम जीत की इस लय को आगामी मैचों में भी जारी रखना चाहेंगे। हम अपने बाकी बचे छह मैचों में सहज होकर नहीं रहेंगे।’’ 
पाकिस्तान का अगला मैच पांच बार के विश्व चैंपियन आस्ट्रेलिया से होगा। सरफराज ने कहा, ‘‘टूर्नामेंट की अन्य टीमों की तरह आस्ट्रेलिया भी कड़ा प्रतिद्वंद्वी है। उसकी टीम भी अच्छी फार्म में है क्योंकि उसने अपने पहले दोनों मैच जीते हैं।’’ इससे पहले आस्ट्रेलिया को रविवार को भारत से भिड़ना है और पाकिस्तान को इस मैच की तैयारी के लिये विश्राम का पर्याप्त मौका मिलेगा। 
 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video