पृथ्वी शॉ की बल्लेबाजी में सहवाग की झलक: ब्रायन लारा

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Apr 9 2019 8:54AM
पृथ्वी शॉ की बल्लेबाजी में सहवाग की झलक: ब्रायन लारा
Image Source: Google

सहवाग की तरह पृथ्वी भी गेंद को कट करने में माहिर हैंऔर उनके शार्ट-आर्म पुल में पूरी तरह से ‘नजफगढ़ के नवाब’ की छवि नजर आती है। खेल के महानतम खिलाड़ियों में से एक लारा ने युवा पृथ्वी की जमकर तारीफ की।

नयी दिल्ली। पृथ्वी शॉ की प्रतिभा पर लगातार चर्चा हो रही है और अब इसमें वेस्टइंडीज के महान बल्लेबाज ब्रायन लारा का नाम भी जुड़ गया है जिन्हें मुंबई के इस युवा बल्लेबाज की बल्लेबाजी शैली में ‘वीरेंद्र सहवाग’ की झलक नजर आती है। सहवाग की तरह पृथ्वी भी गेंद को कट करने में माहिर हैंऔर उनके शार्ट-आर्म पुल में पूरी तरह से ‘नजफगढ़ के नवाब’ की छवि नजर आती है। खेल के महानतम खिलाड़ियों में से एक लारा ने युवा पृथ्वी की जमकर तारीफ की।

इसे भी पढ़ें: अंडर 23 महिला ट्रॉफी क्रिकेट टूर्नामेंट में ये 3 खिलाड़ी करेंगी ब्ल्यू टीम की अगुआई

लारा ने स्टार स्पोर्ट्स सिलेक्ट डगआउट से कहा, ‘‘पृथ्वी साव की बल्लेबाजी शैली में मुझे वीरेंद्र सहवाग की झलक नजर आती है और मुझे लगता है कि उसकी परिपक्वता शानदार है।’’ लारा ने पिछले साल राजकोट में पदार्पण टेस्ट में पृथ्वी को शतक बनाते हुए देखा था और वह उनसे काफी प्रभावित हैं।
उन्होंने कहा, ‘‘मैंने पिछले साल अक्टूबर में उसे वेस्टइंडीज के खिलाफ खेलते देखा और उसने काफी रन बनाए। भारतीय सरजमीं पर युवा खिलाड़ी को इतना अच्छा प्रदर्शन करते हुए देखना अच्छा लगता है। वह आस्ट्रेलिया के दौरे पर गया लेकिन दुर्भाग्य से चोट के कारण खेल नहीं पाया।’’ लारा का मानना है कि पृथ्वी सिर्फ 19 साल का है लेकिन आईपीएल में दो सत्र खेलकर वह पहले ही सीनियर खिलाड़ी बन चुका है।
 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video