धवन की वापसी की उम्मीदों पर लगा विराम, ऋषभ पंत होंगे टीम में शामिल

shikhar-dhawans-icc-world-cup-2019-dreams-over
टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच के दौरान चोटिल हो गए थे, जिसके बाद उन्हें 3 हफ्ते तक आराम करने का निर्देश दिया था।

नई दिल्ली। आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप मुकाबले के बीच टीम इंडिया को अब बड़ा झटका लगा है। बता दें कि चोटिल शिखर धवन वर्ल्ड कप से बाहर हो गए है। हालांकि अब शिखर धवन की जगह टीम में ऋषभ पंत शामिल होंगे। टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच के दौरान चोटिल हो गए थे, जिसके बाद उन्हें 3 हफ्ते तक आराम करने का निर्देश दिया था। फिर भी ऐसी उम्मीदें जताई जा रही थी कि वह जल्द ठीक होकर 11 सदस्यीय टीम में शामिल होंगे और रोहित शर्मा के साथ पारी की कमान संभालेंगे। लेकिन अगूठे में फेक्चर होने की वजह से अब रोहित शर्मा के साथ केएल राहुल ओपनिंग करते हुए दिखाई देंगे।

इसे भी पढ़ें: जल्द क्रीज पर दिखाई देंगे चोटिल धवन, जिम में जमकर बहाया पसीना

सबसे बड़ा सवाल यह है कि क्या ऋषभ पंत को खेलने का मौका मिलेगा। क्योंकि पंत का विश्व कप टीम में शामिल न किया जाए चर्चा का विषय बना हुआ था और सलेक्टर्स ने पंत की जगह पर दिनेश कार्तिक को प्राथमिकता देते हुए कहा था कि उनके पास अनुभव है। अनुभव की वजह से आईपीएल में अपना दम दिखाने वाले पंत को विश्व कप टीम में शामिल नहीं किया गया था। हालांकि धवन के चोटिल हो जाने के बाद उन्हें टीम में शामिल किया गया। 

अन्य न्यूज़