बिपिन रावत हेलिकॉप्टर क्रैश: खेल जगत ने सीडीएस जनरल रावत की दुखद मौत पर शोक व्यक्त किया

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  दिसंबर 9, 2021   11:23
बिपिन रावत हेलिकॉप्टर क्रैश: खेल जगत ने सीडीएस जनरल रावत की दुखद मौत पर शोक व्यक्त किया

भारतीय खेल जगत ने सीडीएस जनरल रावत के निधन पर शोक जताया है।पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह, वीरेंद्र सहवाग और वीवीएस लक्ष्मण ने भी शोक व्यक्त किया। युवराज ने ट्वीट किया ,‘‘सीडीएस जनरल बिपिन रावत , उनकी पत्नी मधुलिका रावत और 11 अन्य रक्षाकर्मियों की असामयिक मृत्यु पर बहुत दुखी हूं। मेरी संवेदनायें उनके परिवार के साथ हैं।

नयी दिल्ली। भारतीय खेल जगत ने भी पूरे देश के साथ बुधवार को प्रमुख रक्षा अध्यक्ष (सीडीएस) जनरल बिपिन रावत और 12 अन्य की हेलीकॉप्टर दुर्घटना में मृत्यु पर शोक जताते हुए इसे देश के लिये दुखद दिन बताया है। भारतीय वायुसेना ने बताया कि तमिलनाडु में कुन्नूर के पास हुई दुर्घटना में जनरल रावत, उनकी पत्नी और 11 अन्य की हेलीकॉप्टर दुर्घटना में मृत्यु हो गई। भारत के टेस्ट कप्तान विराट कोहली ने ट्वीट किया ,‘‘ सीडीएस बिपिन रावत जी के असामयिक निधन से शोकमग्न हूं। उनके परिजनों और मित्रों के प्रति मेरी संवेदनायें।’’

इसे भी पढ़ें: अमेरिका के बाद कनाडा भी करेगा बीजिंग शीतकालीन ओलंपिक का राजनयिक बहिष्कार, जस्टिन ट्रूडो ने किया ऐलान

सचिन तेंदुलकर ने लिखा ,‘‘ भारत के लिये जनरल बिपिन रावत का गर्व और प्रतिबद्धता प्रशंसनीय थी। भारत के लिये और हमारे रक्षाबलों के लिये यह दुखद दिन है।’’ उन्होंने लिखा ,‘‘ जनरल रावत, श्रीमति रावत और इस दुर्भाग्यपूर्ण हादसे में मारे में सभी रक्षाकर्मियों के लिये प्रार्थना।’’ तोक्यो ओलंपिक की रजत पदक विजेता भारोत्तोलक मीराबाई चानू और लंदन ओलंपिक की कांस्य पदक विजेता बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल ने भी श्रृद्धांजलि दी। मीराबाई ने ट्वीट किया ,‘‘ कुन्नूर के पास हेलीकॉप्टर दुर्घटना की खबर बहुत ही दुखद।’’ साइना ने लिखा ,‘‘ खबर सुनकर बहुत दुखी हूं। आरआईपी बिपिन रावत सर।’’ पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह, वीरेंद्र सहवाग और वीवीएस लक्ष्मण ने भी शोक व्यक्त किया। युवराज ने ट्वीट किया ,‘‘ सीडीएस जनरल बिपिन रावत , उनकी पत्नी मधुलिका रावत और 11 अन्य रक्षाकर्मियों की असामयिक मृत्यु पर बहुत दुखी हूं। मेरी संवेदनायें उनके परिवार के साथ हैं।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।