सेमीफाइनल में जगह बनाने के बावजूद खुश नहीं स्टार्क, कहा- चीजों को हल्के में नहीं ले सकते

starc-not-happy-despite-making-the-place-in-the-semi-finals
स्टार्क ने कहा कि सेमीफाइनल से पहले काफी क्रिकेट खेला जाना बाकी है। हमें दो बेहद महत्वपूर्ण मैच खेलने हैं लेकिन फाइनल की मेजबानी करने वाले लार्ड्स में खेलकर हमें आत्मविश्वास मिला है।

लंदन। आस्ट्रेलिया विश्व कप के सेमीफाइनल में जगह बनाने वाली पहली टीम बना लेकिन टीम के तेज गेंदबाजी आक्रमण के अगुआ मिशेल स्टार्क ने कहा कि गत चैंपियन टीम नाकआउट चरण से पहले चीजों को हल्के में लेने की गलती नहीं कर सकती। आस्ट्रेलिया ने मंगलवार को लार्ड्स में मेजबान इंग्लैंड को 64 रन से हराकर अंतिम आठ में जगह सुनिश्चित की। सेमीफाइनल से पहले आस्ट्रेलिया को हालांकि न्यूजीलैंड और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ दो और लीग मैच खेलने हैं।

स्टार्क ने कहा,‘‘सेमीफाइनल से पहले काफी क्रिकेट खेला जाना बाकी है। हमें दो बेहद महत्वपूर्ण मैच खेलने हैं लेकिन फाइनल की मेजबानी करने वाले लार्ड्स में खेलकर हमें आत्मविश्वास मिला है।’’ उन्होंने कहा, ‘‘हमें न्यूजीलैंड के खिलाफ भी यहां खेलना है जो कड़ा मुकाबला होगा। वे शानदार क्रिकेट खेल रहे हैं। किसी ने भी उनके बारे में अधिक चर्चा नहीं की है और वे लगातार जीत रहे हैं।’’ स्टार्क ने मैच में 8.4 ओवर में 43 रन देकर चार विकेट चटकाए और उन्होंने बायें हाथ के अपने साथी तेज गेंदबाज जेसन बेहरेनडोर्फ की जमकर तारीफ की जिन्होंने अपने दूसरे ही विश्व कप मैच में 44 रन देकर पांच विकेट हासिल किए।

इसे भी पढ़ें: स्पिन गेंदबाजी कोच सुनील जोशी ने शाकिब अल हसन को बताया लीजैंड

उन्होंने कहा, ‘‘बेहरेनडोर्फ ने शानदार गेंदबाजी की, खूबसूरत और वह पांच विकेट लेने का हकदार था और यहां लार्ड्स में इंग्लैंड के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन देखकर काफी खुशी हुई। मैंने अतीत में मिशेल जानसन के साथ गेंदबाजी की है और आज के प्रदर्शन ने साबित किया कि ऐसा कोई कारण नहीं है कि अगर पिच और स्थिति अनुकूल है तो आप दो बायें हाथ के तेज गेंदबाजों के साथ नहीं उतर सकते।’’

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़