नहीं गिरा हमारा मनोबल, पिछले साल के प्रदर्शन से ले रहे हैं प्रेरणा- नवजोत कौर

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अप्रैल 25, 2020   14:00
नहीं गिरा हमारा मनोबल, पिछले साल के प्रदर्शन से ले रहे हैं प्रेरणा- नवजोत कौर

महिला हॉकी फारवर्ड नवजोत कौर ने कहा कि ‘हमने 2019 में शानदार प्रदर्शन किया, खासकर एफआईएच महिला सीरिज फाइनल्स और एफआईएच हाकी ओलंपिक क्वालीफायर में मिली जीत से हमारा मनोबल काफी बढा है।’’कौर ने कहा कि टीम का पूरा ध्यान फिटनेस बनाये रखने पर है।

बेंगलुरू। भारतीय महिला हॉकी टीम की युवा फारवर्ड नवजोत कौर का मानना है कि कोरोना वायरस महामारी के बावजूद पूरी टीम का मनोबल गिरा नहीं है और वे पिछले साल के अच्छे प्रदर्शन से प्रेरणा ले रहे हैं। हाकी इंडिया की एक विज्ञप्ति में कोर ने कहा ,‘‘हमने 2019 में शानदार प्रदर्शन किया, खासकर एफआईएच महिला सीरिज फाइनल्स और एफआईएच हाकी ओलंपिक क्वालीफायर में मिली जीत से हमारा मनोबल काफी बढा है।’’ कोरोना महामारी के कारण दुनिया भर में खेल बंद हो गए हैं और तोक्यो ओलंपिक भी एक साल के लिये स्थगित करने पड़े।

इसे भी पढ़ें: FIFA अपने सदस्यों को देगा 15 करोड़ डॉलर का वायरस राहत कोष

कौर ने कहा कि टीम का पूरा ध्यान फिटनेस बनाये रखने पर है। उन्होंने कहा ,‘‘ पूरी दुनिया में सभी के लिये यह संकट का समय है लेकिन हमें सकारात्मक रहना होगा। हम सभी यहां फिटनेस पर और अपने कमरों में स्टिक वर्क तकनीकों पर काम कर रहे हैं।’’ उन्होंने कहा कि इसमें खिलाड़ियों को अपने शौक पूरा करने का भी मौका मिल रहा है। उन्होंने कहा ,‘‘ हमें आम तौर पर समय नहीं मिलता। इस समय मैं ड्राइंग , कलरिंग करने के साथ नेट फ्लिक्स पर अपने पसंदीदा शो भी देख रही हूं।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।