CSK टीम में चोटिल लुंगी एनगिडी की जगह पर होंगे ये खिलाड़ी

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  मार्च 31, 2019   14:48
CSK टीम में चोटिल लुंगी एनगिडी की जगह पर होंगे ये खिलाड़ी

चेन्नई के मुख्य कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच की पूर्व संध्या पर बताया कि उनकी टीम ने कूगलेइन का चयन करने का फैसला किया जो तेज गेंदबाजी करने के अलावा रन बनाने में भी सक्षम हैं। वह अगले सप्ताह टीम से जुड़ जाएंगे।

चेन्नई।मौजूदा चैंपियन चेन्नई सुपरकिंग्स ने दक्षिण अफ्रीका के चोटिल तेज गेंदबाज लुंगी एनगिडी की जगह पर न्यूजीलैंड के ऑलराउंडर स्कॉट कूगलेइन को इंडियन प्रीमियर लीग के बाकी बचे मैचों के लिये अपनी टीम में शामिल किया है। चेन्नई के मुख्य कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच की पूर्व संध्या पर बताया कि उनकी टीम ने कूगलेइन का चयन करने का फैसला किया जो तेज गेंदबाजी करने के अलावा रन बनाने में भी सक्षम हैं। वह अगले सप्ताह टीम से जुड़ जाएंगे। 

इसे भी पढ़ें: बुमराह और पंड्या हर मैच के साथ अपने खेल के स्तर को ऊंचा कर रहे है: रोहित

फ्लेमिंग ने कहा, लुंगी की जगह पर हमने कीमत के आधार पर अलग स्तर के खिलाड़ी को चुना। हमने स्कॉट कूगलेइन को चुना जो कि न्यूजीलैंड की तरफ से खेलता है तथा तेज गेंदबाजी करने के अलावा अच्छी बल्लेबाजी भी करता है। इस तरह से हमने एक आलराउंडर को चुना। वह अगले सप्ताह टीम से जुड़ जाएगा। इंग्लैंड के आलराउंडर डेविड विली भी निजी कारणों से आईपीएल से हट गये हैं लेकिन फ्लेमिंग ने कहा कि उनके स्थान पर किसी का चयन नहीं किया जा सकता है। 

इसे भी पढ़ें: आखिर क्यों सीएसके बन सकती हैं आईपीएल-12 की चैंपियन?

उन्होंने कहा, हम डेविड विली के स्थान पर किसी अन्य का चयन नहीं कर सकते हैं। डेविड का पारिवारिक मसला है और हम उनका पूरा समर्थन करते हैं और आगे भी करते रहेंगे।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।



Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

खेल

झरोखे से...