उमर अकमल के 3 साल के बैन पर हैरान बड़े भाई कामरान, जानिए क्या कहा

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अप्रैल 28, 2020   10:14
उमर अकमल के 3 साल के बैन पर हैरान बड़े भाई कामरान, जानिए क्या कहा

उमर पर सटोरियों द्वारा संपर्क किये जाने की सूचना नहीं देने के कारण पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने सोमवार को तीन साल का प्रतिबंध लगा दिया था। टीम से बाहर चल रहे पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज कामरान ने इस फैसले पर हैरानी जतायी।कामरान ने सोमवार की रात यहां पत्रकारों से कहा, ‘‘मैं उमर को दी गयी कड़ी सजा से हैरान हूं।

कराची। पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर कामरान अकमल ने उमर अकमल पर लगाये गये तीन साल के प्रतिबंध को ‘बेहद कड़ी’ सजा करार देते हुए कहा कि उनका छोटा भाई इसे निश्चित तौर पर चुनौती देगा। उमर पर सटोरियों द्वारा संपर्क किये जाने की सूचना नहीं देने के कारण पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने सोमवार को तीन साल का प्रतिबंध लगा दिया था। टीम से बाहर चल रहे पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज कामरान ने इस फैसले पर हैरानी जतायी। कामरान ने सोमवार की रात यहां पत्रकारों से कहा, ‘‘मैं उमर को दी गयी कड़ी सजा से हैरान हूं। तीन साल का प्रतिबंध बेहद कड़ी सजा है। वह निश्चित तौर पर इसके खिलाफ अपील करेगा।

इसे भी पढ़ें: पाकिस्तानी क्रिकेटर उमर अकमल को फिक्सिंग मामले में लगा तीन साल का बैन

’’ पाकिस्तान की तरफ से 57 टेस्ट, 153 वनडे और 58 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेलने वाले कामरान ने कहा कि अन्य खिलाड़ियों को पूर्व में इसी तरह के आरोपों के लिये काफी कम सजा दी गयी। उन्होंने कहा, ‘‘निश्चित तौर पर यह समझना मुश्किल है क्योंकि पूर्व में अन्य खिलाड़ियों पर इसी तरह के अपराध के लिये कम अवधि का प्रतिबंध लगाया गया था जबकि उमर को इतनी कड़ी सजा दी गयी। ’’ वह मोहम्मद इरफान और मोहम्मद नवाज के संदर्भ में बात कर रहे थे जिन्हें सटोरियों की पेशकश की जानकारी नहीं देने के कारण कम अवधि के लिये प्रतिबंधित किया गया था।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।