सैफ चैम्पियनशिप में जीत के साथ आगाज करेगी U-18 भारतीय फुटबॉल टीम

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  सितंबर 22, 2019   17:39
सैफ चैम्पियनशिप में जीत के साथ आगाज करेगी U-18 भारतीय फुटबॉल टीम

पिंटो ने कहा कि हमने श्रीलंका के खिलाफ उनके पहले मैच में देखा था। उनका दमखम और ताकत शानदार है। इसका मतलब है कि हमें अपने खेल में सर्वश्रेष्ठ होना होगा। यह हमारे लिये परीक्षा होगी। उन्होंने कहा कि लेकिन हम चुनौतियों के लिये तैयार हैं। हमें ध्यान लगाये रखना होगा और उसी ऊर्जा से खेलना जिससे हम पहले खेल रहे थे।

काठमांडू। आत्मविश्वास से भरी भारत की अंडर-18 फुटबॉल टीम सोमवार को सैफ चैम्पियनशिप में यहां बांग्लादेश के खिलाफ अपने अभियान की शुरूआत जीत से करने की कोशिश करेगी। बांग्लादेश ने ग्रुप के शुरूआती मुकाबले में श्रीलंका पर 3-0 से जीत हासिल की और भारत के अंडर-19 कोच फ्लाएड पिंटो विपक्षी टीम की मजबूती से अच्छी तरह वाकिफ हैं।

इसे भी पढ़ें: लिवरपूल को शुरुआती मैच में नापोली के खिलाफ करना पड़ा हार का सामना

पिंटो ने कहा कि हमने श्रीलंका के खिलाफ उनके पहले मैच में देखा था। उनका दमखम और ताकत शानदार है। इसका मतलब है कि हमें अपने खेल में सर्वश्रेष्ठ होना होगा। यह हमारे लिये परीक्षा होगी। उन्होंने कहा कि लेकिन हम चुनौतियों के लिये तैयार हैं। हमें ध्यान लगाये रखना होगा और उसी ऊर्जा से खेलना जिससे हम पहले खेल रहे थे। भारतीय टीम नवंबर में होने वाले एएफसी अंडर-19 क्वालीफायर की तैयारियों में जुटी है और इस कारण यह चैम्पियनशिप काफी अहम बन गयी है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।