टीम इंडिया को लगा एक और झटका, धवन के बाद अब ये खिलाड़ी भी लौटेगा स्वदेश

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Jul 1 2019 2:04PM
टीम इंडिया को लगा एक और झटका, धवन के बाद अब ये खिलाड़ी भी लौटेगा स्वदेश
Image Source: Google

भारतीय आलराउंडर विजय शंकर पांव की उंगलियों में चोट लगने के कारण सोमवार को विश्व कप से बाहर हो गए और उनकी जगह मयंक अग्रवाल को टीम में रखे जाने की संभावना है।

बर्मिंघम। विश्व कप अभियान में टीम इंडिया के विजयक्रम को इंग्लैंड ने थामा ही था कि भारतीय टीम को एक और बड़ा झटका लगा है। पहले शिखर धवन फिर भुवनेश्वर कुमार और अब विजय शंकर चोटिल गए हो हैं। भारतीय आलराउंडर विजय शंकर पांव की उंगलियों में चोट लगने के कारण सोमवार को विश्व कप से बाहर हो गए और उनकी जगह मयंक अग्रवाल को टीम में रखे जाने की संभावना है। पिछले साल ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट क्रिकेट में पदार्पण करने वाले 28 वर्षीय अग्रवाल अभी तक वनडे में नहीं खेले हैं।

इसे भी पढ़ें: अगर मैं टीम प्रबंधन में होता तो पंत को चौथे नंबर पर खिलाता: पूर्व भारतीय कप्तान श्रीकांत

बीसीसीआई के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि जसप्रीत बुमराह की गेंद से विजय के पैर की उंगलियां चोटिल हो गयी। उसकी स्थिति अच्छी नहीं है और वह टूर्नामेंट में आगे हिस्सा नहीं ले पाएगा। वह स्वदेश लौट रहा है। सूत्रों ने कहा कि भारतीय टीम प्रबंधन उनकी जगह मयंक अग्रवाल को टीम में शामिल करने के लिए कह सकता है क्योंकि वह सलामी बल्लेबाज है और अगर ऋषभ पंत अगले दो मैचों में असफल रहते हैं तो इससे केएल राहुल वापस नंबर चार का जिम्मा संभाल सकते हैं। अग्रवाल के नाम को आईसीसी की टूर्नामेंट तकनीकी समिति से मंजूरी मिलने की संभावना है तथा वह बर्मिंघम में ही टीम से जुड़ सकते हैं। 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video