CWC में जीत के साथ इंग्लैंड की शुरुआत, मोर्गन बोले- हमने स्मार्ट क्रिकेट खेली

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: May 31 2019 9:47AM
CWC में जीत के साथ इंग्लैंड की शुरुआत, मोर्गन बोले- हमने स्मार्ट क्रिकेट खेली
Image Source: Google

इंग्लैंड के कप्तान इयोन मोर्गन ने कहा कि मैं इस प्रदर्शन से बेहद खुश हूं। हमने जो परिपक्वता दिखायी और जैसी स्मार्ट क्रिकेट खेली उससे पिछले दो वर्षों में हमारी टीम में सुधार का पता चलता है।

लंदन। इंग्लैंड के कप्तान इयोन मोर्गन ने कहा कि उनकी टीम ने अपने प्रदर्शन में परिपक्वता दिखायी और स्मार्ट खेली जिससे वह विश्व कप के उदघाटन मैच में दक्षिण अफ्रीका को बड़े अंतर से हराने में सफल रही। मोर्गन ने इंग्लैंड की 104 रन से जीत के बाद कहा कि मैं इस प्रदर्शन से बेहद खुश हूं। हमने जो परिपक्वता दिखायी और जैसी स्मार्ट क्रिकेट खेली उससे पिछले दो वर्षों में हमारी टीम में सुधार का पता चलता है। उन्होंने आलराउंडर बेन स्टोक्स और तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर की विशेष तौर पर तारीफ की। 

इसे भी पढ़ें: स्टोक्स और आर्चर ने दिखाया दम, इंग्लैंड ने किया बड़ी जीत से आगाज

मोर्गन ने कहा कि स्टोक्स का प्रदर्शन बेहद प्रभावशाली रहा। आज उसका दिन था और विशेषकर उसने जो कैच लिया वह लाजवाब था। वह हमारी टीम का मैच विजेता है। आर्चर ने धीमी पिच पर तेज और सटीक गेंदबाजी की। इस युवा खिलाड़ी का अपने करियर के शुरू में इस तरह का प्रदर्शन शानदार है। स्टोक्स को मैन आफ द मैच चुना गया। उन्होंने 89 रन बनाने के अलावा दो विकेट भी लिये और शानदार कैच भी लिये। 

इसे भी पढ़ें: चैंपियन्स ट्राफी से प्रेरणा लेकर वेस्टइंडीज के खिलाफ उतरेगा पाकिस्तान



स्टोक्स ने कहा कि बल्लेबाजों के लिये संदेश था कि यह पिच बल्लेबाजी के लिये मुश्किल है और ऐसे में हमारा लक्ष्य 300 से 310 रन का स्कोर बनाना था। पारी के आखिर में उसके गेंदबाजों ने वास्तव में अच्छी गेंदबाजी की। बाद में हमारे गेंदबाज भी जानते थे कि उन्हें क्या करना है और उन्होंने परिस्थितियों के अनुसार अच्छी गेंदबाजी की।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video