मैच रद्द होने के बाद बोले कोहली, पाक के खिलाफ करेंगे सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Jun 13 2019 9:00PM
मैच रद्द होने के बाद बोले कोहली, पाक के खिलाफ करेंगे सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन
Image Source: Google

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने कहा कि हमें पता है कि हमारी मानसिक तैयारी पूरी है। मैदान पर जाकर रणनीति पर अमल करना है।

नाटिंघम। न्यूजीलैंड के खिलाफ विश्व कप का मैच बारिश के कारण रद्द होने के बाद भारतीय कप्तान विराट कोहली ने अपना फोकस पाकिस्तान के खिलाफ अगले बहुप्रतीक्षित मुकाबले पर करते हुए कहा कि वे उनके खिलाफ इस मैच में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करेंगे। भारत और न्यूजीलैंड के बीच मैच बारिश के कारण एक भी गेंद डाले बगैर रद्द हो गया। अब भारत को 16 जून को मैनचेस्टर में पाकिस्तान से खेलना है। कोहली ने अगले मैच के बारे में कि बरसों से हमारे मुकाबले प्रतिस्पर्धी रहे हैं। दुनिया भर में लोगों को इसमें रूचि रहती है और इतने बड़े मैच का हिस्सा होना फख्र की बात है। इसमें हम अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करते हैं।

इसे भी पढ़ें: क्रिकेटप्रेमियों का हुआ भारी नुकसान, बारिश ने धोया भारत बनाम न्यूजीलैंड मुकाबला

उन्होंने कहा कि हमें पता है कि हमारी मानसिक तैयारी पूरी है। मैदान पर जाकर रणनीति पर अमल करना है। सरहद के आर पार दोनों देशों के क्रिकेटप्रेमियों को इस मैच का पूरी शिद्दत से इंतजार है। कोहली ने कहा कि मैदान पर उतरते ही सब कुछ शांत हो जाता है। बाहर से माहौल पहली नजर में डराने वाला दिखे लेकिन भीतर ऐसा कुछ नहीं है। हम अपनी रणनीति पर अमल करेंगें। अंगूठे की चोट के शिकार शिखर धवन के बारे में उन्होंने कहा कि शिखर कुछ सप्ताह प्लास्टर में रहेगा । उसके बाद आकलन किया जायेगा । वह दूसरे चरण और सेमीफाइनल के लिये उपलब्ध रहेगा। हम उसे यहीं रखना चाहते थे।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video