अब BSNL के सिर्फ 230 रुपये रिचार्ज प्लान में पाएं पूरे 1 साल की वैलिडिटी, जानें पूरी जानकारी

BSNL Logo
Official Website
अनिमेष शर्मा । Jul 22, 2022 4:53PM
बीएसएनएल का यह पैकेज बिजनेस में मदद करेगा एक शानदार प्लान के बारे में विवरण प्रदान कर रहा है जिसकी कीमत 19 रुपये है। इस प्लान की समाप्ति तिथि 30 दिन है। इससे आपका सिम एक्टिव रहेगा। यह कार्यक्रम दरों को कम करता है।

हम आपको एक ऐसे प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं जिसकी कीमत आपको सिर्फ 230 रुपये होगी और यह आपके सिम को पूरे साल चालू रखेगा।   

आजकल सबके पास दो सिम हैं। हम सेकेंडरी सिम को एक्टिव रखने और इसे वैकल्पिक फीचर के रूप में बनाए रखने के लिए रिचार्ज करना जारी रखते हैं। अब जब आपके पास दूसरी सिम है, तो आपको उसका उपयोग जारी रखना चाहिए। हालाँकि, आप अधिक खर्च नहीं करना चाहते हैं। ऐसे में हम आपको एक ऐसा प्लान उपलब्ध करा रहे हैं जिसकी कीमत आपको महज 230 रुपये होगी और आपकी सिम पूरे साल चालू रहेगी।

इसे भी पढ़ें: अगर पासवर्ड लीक हुआ तो Google खुद आपको अलर्ट करेगा, जानें सब कुछ गूगल के न्यू अपडेट के बारें में

बीएसएनएल का यह पैकेज बिजनेस में मदद करेगा एक शानदार प्लान के बारे में विवरण प्रदान कर रहा है जिसकी कीमत 19 रुपये है। इस प्लान की समाप्ति तिथि 30 दिन है। इससे आपका सिम एक्टिव रहेगा। यह कार्यक्रम दरों को कम करता है। इसमें ऑन-नेटवर्क और ऑफ-नेटवर्क कॉल दोनों की लागत 20 पेंस प्रति मिनट निर्धारित की गई है। इस पैकेज की मदद से आपका सिम एक्टिव रहेगा। सीधे शब्दों में कहें, यह इंगित करता है कि आप कॉल का जवाब देने और अन्य सेवाओं का उपयोग करने में सक्षम होंगे। अगर आप इस प्लान को पूरे एक साल के लिए सब्सक्राइब करना चाहते हैं तो आपको कुल 228 रुपये खर्च करने होंगे। गणना के संदर्भ में, 19 रुपये को 12 से विभाजित करने पर 228 रुपये हो जाते हैं।

इसे भी पढ़ें: जानें सब कुछ, Google के Google TV स्ट्रीमिंग के साथ लॉन्च हुए नए chromecast के बारें में

याद रखें कि इस रणनीति तक हर क्षेत्र की पहुंच नहीं है। ऐसे में रिचार्ज करने से पहले पता कर लें कि यह आपके इलाके में उपलब्ध है या नहीं।

अन्य निजी व्यवसायों के मामले में, अपने सिम को बनाए रखने के लिए रुपये के बीच मासिक भुगतान की आवश्यकता होती है। 50 और रु. 120. यदि आपके पास बीएसएनएल सिम है तो आप इस पैकेज को चुन सकते हैं। हम आपको सिर्फ इतना बताएंगे कि इस पैकेज में 3जी सर्विस शामिल है। इसमें आप 4जी का इस्तेमाल नहीं कर पाएंगे। हालांकि, कंपनी जल्द ही देश में 4जी सेवा की पेशकश शुरू कर देगी। 

- अनिमेष शर्मा

अन्य न्यूज़