Relationship Advice: को-वर्कर के साथ चल रहा है अफेयर? इन टिप्स की मदद से ऑफिस में छुपाकर रखें अपना रोमांटिक रिलेशनशिप

Relationship With CoWorker
Prabhasakshi
एकता । Jul 03, 2022 1:41PM
अपने को-वर्कर के साथ प्यार करना और इसका इजहार करना कोई बुरी बात नहीं है, लेकिन ज्यादातर लोग ऑफिस में अपने रिश्ते को छुपाकर रखना पसंद करते हैं। इसके कई कारण हो सकते हैं। आज हम आपको कुछ ऐसे टिप्स बताएँगे जिनकी मदद से आप अपने रोमांटिक रिश्ते को ऑफिस में सबसे छुपाकर रख पाएंगे।

ऑफिस की लव स्टोरीज तो आपने सुनी ही होगी। कैसे ऑफिस में साथ काम करते हुए लोगों को अपने को-वर्कर से लगाव हो जाता है, फिर कैसे लगाव प्यार में बदल जाता है और फिर अंत में लव स्टोरी शुरू हो जाती है। अपने को-वर्कर के साथ प्यार करना और इसका इजहार करना कोई बुरी बात नहीं है, लेकिन ज्यादातर लोग ऑफिस में अपने रिश्ते को छुपाकर रखना पसंद करते हैं। इसके पीछे कंपनी के स्ट्रिक्ट रूल या फिर नौकरी चले जाने की टेंशन जैसे कई अन्य कारण हो सकते हैं। अगर आप भी अपने को-वर्कर के साथ रिश्ते में हैं और यह बात ऑफिस में सबसे छुपाकर रखना चाहते हैं तो हमारा आज का यह आर्टिकल आपके लिए है। आज हम आपको कुछ ऐसे टिप्स बताएँगे जिनकी मदद से आप अपने रोमांटिक रिश्ते को ऑफिस में सबसे छुपाकर रख पाएंगे। चलिए जानते हैं-

इसे भी पढ़ें: Relationship Advice: पार्टनर के लिए प्यार का करना चाहते हैं इजहार?

ऑफिस की दिनचर्या में बदलाव न करें-

आमतौर पर जब भी कोई व्यक्ति अपनी ऑफिस की दिनचर्या में बदलाव करता है तो आसपास के को-वर्कर्स की नजर इस बात पर पड़ ही जाती है। अगर वह व्यक्ति बार-बार ऐसा करने लगता है तो को-वर्कर्स को शक होने लगता है और फिर ऑफिस में गपशप शुरू हो जाती है। इसलिए बेहतर रहेगा कि आप अपनी ऑफिस की दिनचर्या में आम दिनों की गतिविधियों के अलावा कुछ भी करने से बचें। आप अपने पार्टनर के साथ ऑफिस में खाना खाने से बचें, खासतौर पर तब जब इससे पहले आपने ऐसा कुछ न किया हो।

इसे भी पढ़ें: Relationship Advice: पार्टनर को धोखा देने वाले लोग ऐसे छुपाते हैं अपनी बेवफाई के सबूत

एक जैसा शेड्यूल न रखें-

ऑफिस में लोग अपने को-वर्कर्स की लगभग हर छोटी-बड़ी बातों पर ध्यान देते हैं। इसलिए आप अपने पार्टनर के जैसा शेड्यूल रखने से बचें। आप अपने पार्टनर के साथ लंबी छुट्टी पर जाने की योजना बनाने से बचें, एक साथ लंबी छुट्टी लेने की वजह से लोगों को आप दोनों पर शक हो सकता है। अगर आप एक साथ कहीं जा भी रहे हैं तो कोशिश करें कि आप एक ही समय पर ऑफिस वापस नहीं आएं और न ही ऑफिस से निकलें।

इसे भी पढ़ें: Relationship Advice: पार्टनर के साथ संबंध बनाने से पहले रखें इन बातों का ख्याल, नहीं तो किरकिरा होगा मजा

ऑफिस की पार्टी में साथ न जाएं-

अगर आप अपने रिश्ते को छुपाकर रखना चाहते हैं तो ऑफिस की पार्टी में एक साथ जाने से बचें, इससे आपके को-वर्कर्स को आप दोनों पर शक हो सकता है। इसके अलावा कुछ मिनटों के गैप में भी पार्टी में एंट्री न करें, इससे भी आप दोनों मुसीबत में पड़ सकते हैं। इसलिए बेहतर रहेगा कि आप अपने ऑफिस के अन्य लोगों या अकेले पार्टी में जाएं और वहां से वापस आएं।

अन्य न्यूज़