Relationship Advice: पार्टनर के लिए प्यार का करना चाहते हैं इजहार? "आई लव यू" कहने की जगह इन तरीकों का करें इस्तेमाल

Relationship Advice
Unsplash
एकता । Jun 28, 2022 8:12PM
प्यार सिर्फ कहकर जाहिर नहीं किया जाता, इसे जताने के और भी कई तरीके होते हैं। इन तरीकों से रिश्तों में नयापन आता है और दो लोगों के बीच की दूरियां भी कम हो जाती है। चलिए आज हम आपको बताते हैं कि "आई लव यू" कहने की बजाय किन तरीकों से आप अपने पार्टनर के लिए अपना प्यार जाहिर कर सकते हैं।

अगर आपके दिल में अपने पार्टनर के लिए प्यार है तो यकीनन आप इसे "आई लव यू" जैसे शब्दों का इस्तेमाल कर जाहिर करते होंगे। बहुत से ऐसे लोग हैं जो अपने पार्टनर को प्यार तो बेइंतेहा करते हैं, लेकिन यह बात उनसे कह नहीं पाते और न ही जता पाते हैं। प्यार सिर्फ कहकर जाहिर नहीं किया जाता, इसे जताने के और भी कई तरीके होते हैं। इन तरीकों से रिश्तों में नयापन आता है और दो लोगों के बीच की दूरियां भी कम हो जाती है। चलिए आज हम आपको बताते हैं कि "आई लव यू" कहने की बजाय किन तरीकों से आप अपने पार्टनर के लिए अपना प्यार जाहिर कर सकते हैं।

इसे भी पढ़ें: Relationship Advice: पार्टनर को धोखा देने वाले लोग ऐसे छुपाते हैं अपनी बेवफाई के सबूत

"आई लव यू" की जगह कुछ और इस्तेमाल करें- प्यार जाहिर करने का सबसे आसान तरीका है पार्टनर को "आई लव यू" कहना। अगर आपको यह तरीका ही अच्छा लगता है तो आप इसमें ही थोड़ा बदलाव कर लीजिये। पार्टनर के लिए अपना प्यार जाहिर करने के लिए आप "आई लव यू" की जगह कुछ और शब्दों का इस्तेमाल कर सकते हैं। आप अपने पार्टनर को बता सकते हैं कि उनका आपकी जिंदगी में होना कितना मायने रखता है।

इसे भी पढ़ें: Relationship Advice: पार्टनर के साथ संबंध बनाने से पहले रखें इन बातों का ख्याल, नहीं तो किरकिरा होगा मजा

पार्टनर की बात ध्यान से सुने- पार्टनर की हर बात को ध्यान से सुनना भी अपना प्यार उनके लिए जाहिर करने जैसा है। जब आप अपने पार्टनर की बात ध्यान से सुनते हैं तो उन्हें आप केयरिंग लगते हैं और केयरिंग पार्टनर किसे नहीं अच्छा लगता है। इसके अलावा आप अपने पार्टनर की छोटी छोटी बातों का भी ध्यान रख सकते हैं, यह भी केयरिंग का ही एक तरीका है जो प्यार जाहिर करने में आपकी मदद करता है।

इसे भी पढ़ें: हनीमून पर मिया खलीफा को पहचानना इस व्यक्ति को पड़ गया भारी, पत्नी को खरीदकर देना पड़ा महंगा बैग

पार्टनर को पब्लिकली अच्छा महसूस करवाएं- घर पर ही नहीं अपने पार्टनर को पब्लिकली भी अच्छा महसूस करवाएं। अगर आप कहीं बाहर हैं और आपका पार्टनर आपके साथ है तो उन्हें प्रायोरिटी दें, उनका ध्यान रखें, उनसे बाते करें। पब्लिक प्लेस पर आप अपने पार्टनर का हाथ पकड़कर रख सकते हैं या फिर उनके साथ कुछ शेयर कर खा सकते हैं।

इसे भी पढ़ें: Relationship Advice: ब्रेकअप के बाद एक्स के साथ ऑफिस में काम करना हो गया है मुश्किल तो इन टिप्स से मिलेगी मदद

गिफ्ट या सरप्राइज दे सकते हैं- पार्टनर को गिफ्ट या सरप्राइज देकर भी आप अपना प्यार जाहिर कर सकते हैं। आप चाहें तो अपने पार्टनर को शॉपिंग पर ले जा सकते हैं या फिर उन्हें घुमाने ले जा सकते हैं, मूवी भी एक अच्छा ऑप्शन है। इसके अलावा आप अपने पार्टनर की पसंद के अनुसार उन्हें गिफ्ट दे सकते हैं।

अन्य न्यूज़