पॉडकास्ट के दौरान कपल ने किया LIVE सेक्स, लोगों के साथ शेयर की डिटेल्स और टिप्स

Sex Life
एकता । Jan 20, 2022 8:51PM
अपने लिसनर्स को फोरप्ले और सेक्स के बारे में अच्छे से बताने के लिए Haynes और Talbot ने पॉडकास्ट के दौरान सेक्स किया। सेक्स के दौरान उन्होंने कई चीजों को डिटेल में बताया। दोनों अपने लिसनर्स को यह बताना चाहते थे कि वह क्या कर रहे हैं और इस दौरान उन्हें कैसा महसूस हो रहा है।

जहाँ एक तरफ लोग पब्लिक में अपनी सेक्स लाइफ के बारे में बात करने से हिचकिचाते है, वहीं एक कपल ने पॉडकास्ट के दौरान सेक्स किया और सुनने वाले को एक एक बात डिटेल में बताई कि वो एक दूसरे के साथ क्या क्या कर रहे हैं। आयरिश टाइम्स में छपी खबर के अनुसार 37 वर्षीय Haynes और उनके 40 वर्षीय बॉयफ्रेंड Talbot खुद का अपना बिज़नेस करते है जिसमें वह कपल्स को भरपूर सेक्स करने की निजी कोचिंग देते हैं और इसके साथ वह सेक्स से जुड़े कोर्स भी करवाते हैं।

इसे भी पढ़ें: तलाक के बाद सेक्सी फिगर फ्लॉन्ट करती नजर आई संजीदा शेख, हॉटनेस देखकर फैंस का हुआ बुरा हाल

अपने लिसनर्स को फोरप्ले और सेक्स के बारे में अच्छे से बताने के लिए Haynes और Talbot ने पॉडकास्ट के दौरान सेक्स किया। सेक्स के दौरान उन्होंने कई चीजों को डिटेल में बताया। दोनों अपने लिसनर्स को यह बताना चाहते थे कि वह क्या कर रहे हैं और इस दौरान उन्हें कैसा महसूस हो रहा है। सेक्स के बारे में बात करते हुए Talbot ने बताया कि हम पॉडकास्ट से बाहर सेक्स करना चाहते थे, और फिर इसके बारे में बात करने वाले थे। जो हुआ बस एक से तरह से हो गया। दोनों का यह लाइव सेक्स पॉडकास्ट इंटरनेट पर वायरल हो गया है और इसे सुनने वालो के होश उड़े हुए हैं।

इसे भी पढ़ें: अपने पार्टनर के साथ पहली बार करने वाले हैं सेक्स तो जरूर ट्राई करें ये 5 आसान पोजीशन

Haynes और Talbot ने पॉडकास्ट के दौरान बेहतरीन सेक्स करने के लिए लोगों को टिप्स देते हुए कहा कि अपने पार्टनर के साथ सेक्स करने से पहले बात करें। इससे दोनों को एक दूसरे के सामने खुलने में आसानी होगी। सेक्स के दौरान अपने पार्टनर से सेक्स के बारे में बात करें उनसे पूछे उन्हें यह अच्छा लग रहा है या नहीं। अगर आपके पार्टनर को सेक्स करते हुए आनंद नहीं आ रहा है तो इस बात को दिल पर नहीं लगाए। अपने पार्टनर से उनके सेक्स के लाइफ के बारे में बात करें। सेक्स करने के दौरान अपने पूरे शरीर का इस्तेमाल करें।

अन्य न्यूज़