बेडरूम में संबंध बनाना हो गया है बोरिंग? इन जगहों पर करें ट्राई, मिलेगा इंटिमेसी का भरपूर आनंद

Romantic Couple
Prabhasakshi
एकता । Jun 07, 2022 4:50PM
आजकल लोग अपनी सेक्स लाइफ से बहुत जल्दी बोर हो जाते हैं। लेकिन ऐसा क्यों हैं? इसके पीछे कई वजहें हो सकती है। लेकिन सेक्स को बेडरूम तक सीमित रखना इसका मुख्य कारण हो सकता है। बेड के अलावा भी कई ऐसी जगहें हैं जहाँ आप पार्टनर के साथ माइंड ब्‍लोइंग सेक्स कर सकते हैं।

आजकल लोग अपनी सेक्स लाइफ से बहुत जल्दी बोर हो जाते हैं। लेकिन ऐसा क्यों हैं? इसके पीछे कई वजहें हो सकती है। लेकिन सेक्स को बेडरूम तक सीमित रखना इसका मुख्य कारण हो सकता है। लगातार एक जगह पर और एक पोजीशन में सेक्स करने की वजह से लोगों का अपने पार्टनर से मन भरने लगता है। सेक्स एक्सपर्ट कहते हैं कि अगर आप सेक्स का भरपूर आनंद उठाना चाहते हैं तो इसे बेडरूम तक सिमित न रखें। बेड के अलावा भी कई ऐसी जगहें हैं जहाँ आप पार्टनर के साथ माइंड ब्‍लोइंग सेक्स कर सकते हैं। आज के इस आर्टिकल में हम आपको कुछ ऐसी ही जगहों के बारे में बताएँगे। चलिए जानते हैं किन-किन जगहों पर आप पार्टनर के साथ सेक्स कर सकते हैं।

इसे भी पढ़ें: इंटिमेट होने का नहीं करता मन तो बेडरूम में करवाएं इस रंग का पेंट, सेक्स लाइफ में भर जाएगा जोश

किचन में करें सेक्स- अगर आप रेगुलर सेक्स से बोर हो गए हैं और कुछ नयापन आजमाना चाहते हैं तो किचन सेक्स से बढ़िया और कुछ भी नहीं है। पार्टनर के साथ खाने का स्वाद और किचन का सेक्स, यकीन मानिए ये आपके जीवन का सबसे ज्यादा आनंदित पल होगा। किचन में सेक्स करते समय एक बात जरूर याद रखिएगा कि जिस जगह पर आप सेक्स का आनंद ले रहे हैं, वहां पर मसाले न पड़े हों वरना किचन सेक्स आपके लिए आनंद का माध्यम कम, आंसुओं का जरिया ज्यादा बन जाएगा।

इसे भी पढ़ें: पार्टनर के साथ संबंध बनाते वक्त पुरुष करते हैं ये आम गलितयाँ, इन टिप्स की मदद से करें सुधार

छत पर करें सेक्स- बेडरूम सेक्स के अलावा कुछ नया ट्राई करना चाहते हैं तो आप पार्टनर के साथ छत पर जाकर सेक्स का लुफ्त उठा सकते हैं। खुले आसमान के नीचे पार्टनर के साथ सेक्स करना आपके लिए एक अच्छा और नया अनुभव होगा, जो आप जिंदगीभर नहीं भूलेंगे। छत पर पूरी रात पार्टनर की बाहों में बाहें डालकर सोना काफी रोमांटिक होगा, इससे आपके रिश्ते को मजबूती मिलेगी।

इसे भी पढ़ें: Love in the Air! ऑटोपायलट मोड में उड़ रहा था विमान और पायलट महिला सहकर्मी के साथ संबंध बनाने में था मगन

घर के पीछे भी कर सकते हैं सेक्स- अगर आपके घर के पीछे जगह है तो आप वहां भी सेक्स एंजॉय कर सकते हैं। आप अपने घर के पीछे की जगह को अच्छे से सजाएँ और वहां पर पार्टनर के साथ सेक्स का लुफ्त उठायें। आप चाहें तो सेक्स से पहले पार्टनर के लिए रोमांटिक डिनर भी प्लान कर सकते हैं। रोमांटिक डिनर के बाद बढ़िया सेक्स आपकी रात को शानदार बना देगा।

इसे भी पढ़ें: थकावट के बाद भी नहीं करना चाहते पार्टनर को निराश? इन टिप्स की मदद से बनाएं शानदार संबंध

प्लेन और ट्रेन में उठायें सेक्स का मजा- यह जगहें थोड़ी जोखिम भरी हो सकती है। लेकिन अगर आप सेक्स के लिए रिस्क लेना चाहते हैं तो यह जगहें आपको बढ़िया अनुभव दे सकती है। आप प्लेन और ट्रेन के टॉयलेट में पार्टनर के साथ सेक्स का लुफ्त उठा सकते हैं। लेकिन ध्यान रहे कि इन दोनों जगहों के टॉयलेट साफ़ सुथरे हो, क्योंकि गंदी में सेक्स करने से संक्रमण फैलने का खतरा हो सकता है।

अन्य न्यूज़