हनीमून पर मिया खलीफा को पहचानना इस व्यक्ति को पड़ गया भारी, पत्नी को खरीदकर देना पड़ा महंगा बैग

Mia Khalifa
Instagram
एकता । Jun 24, 2022 5:02PM
पेरिस में हनीमून पर एक व्यक्ति अपनी पत्नी के साथ डिनर करने के लिए बाहर गया था। डिनर के दौरान व्यक्ति ने मशहूर एक्स पोर्न स्टार मिया खलीफा को पहचान लिया और यह बात उसकी पत्नी को बुरी लग गई। अपनी रूठी हुई पत्नी को मनाने के लिए व्यक्ति को उसे बिर्किन (Birkin) का एक डिज़ाइनर बैग गिफ्ट करना पड़ा।

सोशल मीडिया सेलिब्रिटी और एक्स पोर्न स्टार मिया खलीफा सालों पहले एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री को अलविदा कह चुकी हैं, मगर वह वर्तमान में भी पोर्न फिल्मों में काम कर के मिली शौहरत का मजा उठा रही हैं। आज के समय में शायद ही कोई ऐसा शख्स होगा, जिसे मिया खलीफा के बारे में नहीं पता होगा। लेकिन हाल ही में एक व्यक्ति के लिए मिया खलीफा को जानना भारी पड़ गया और उसे अपनी रूठी पत्नी को मनाने के लिए बेहद महंगा बैग खरीदना पड़ा। आईये जानते हैं पूरा मामला क्या है-

इसे भी पढ़ें: बेडरूम में संबंध बनाना हो गया है बोरिंग? इन जगहों पर करें ट्राई, मिलेगा इंटिमेसी का भरपूर आनंद

पेरिस में हनीमून पर एक व्यक्ति अपनी पत्नी के साथ डिनर करने के लिए बाहर गया था। डिनर के दौरान व्यक्ति ने मशहूर एक्स पोर्न स्टार मिया खलीफा को पहचान लिया और यह बात उसकी पत्नी को बुरी लग गई। उस व्यक्ति की पत्नी, लिया मारीएला को अपने पति की मिया को पहचानने वाली बात बिल्कुल भी पसंद नहीं आई, जिसके बाद वह अपने पति से गुस्सा हो गई। अपनी रूठी हुई पत्नी को मनाने के लिए व्यक्ति को उसे बिर्किन (Birkin) का एक डिज़ाइनर बैग गिफ्ट करना पड़ा। आपको यह जानकार हैरानी होगी कि बिर्किन के सबसे सस्ते बैग की कीमत लगभग 5,00,000 रुपये है।

इसे भी पढ़ें: महिला का दावा, लड़की ने लड़का बनकर की उससे शादी, संभोग के दौरान इस्तेमाल करती थी भेदक उपकरण

लिया मारीएला, जो की एक सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर हैं, ने टिकटॉक के जरिये अपने साथ हुई इस घटना को लोगों के साथ शेयर किया। लिया ने बताया कि वह अपने पति के साथ डिनर कर रही थी और इस दौरान उन्होंने मिया खलीफा को स्पॉट किया। इसके बाद उसका पति "इसके बारे में बहुत उत्साहित हो गया" और "अपने सभी दोस्तों को टेक्स्ट करने के लिए आगे बढ़ा"। कितना असामान्य, है ना?

इसे भी पढ़ें: स्टडीज में हुआ खुलासा, पुरुषों की तुलना में महिलाएं धोखा देने में होती हैं माहिर, इन वजहों से करती है बेवफाई

सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद मिया खलीफा ने खुद लिया की इस वीडियो पर कमेंट किया और लिखा, "लड़की मेरा आदमी पूरे समय अपने फोन पर था, मैं कहती हूं कि हम उन सभी को फेंक देते हैं और कल शॉपिंग पर चलते हैं।" इसके आलावा मिया ने अपने ट्विटर पर एक वीडियो भी शेयर किया, जिसमें लिया का पति मिया के सामने अपनी पत्नी को बिर्किन बैग देता नजर आ रहा है।

अन्य न्यूज़