दोस्ती में दिखने लगे ये संकेत तो समझ जाएँ आपके दोस्त को हो गया है आपसे प्यार

दोस्ती में दिखने लगे ये संकेत तो समझ जाएँ आपके दोस्त को हो गया है आपसे प्यार

किसी के मन में आपके लिए क्या है यह जान पाना मुश्किल है पर नामुमकिन नहीं है। आज हम आपको बतायेंगे कि अगर कोई व्यक्ति आपसे प्यार करता है तो वह बिना बोले कैसे अपना प्यार आपके लिए जाहिर करता है।

जब दो लोग एक साथ समय बिताने लगते हैं तो धीरे धीरे दोनों को एक दूसरे की आदत हो जाती है। यह आदत कब प्यार में बदल जाएं यह कहना मुश्किल है। कई बार एक व्यक्ति अपने साथ वाले इंसान से बेइंतेहा प्यार करने लगता है पर उस प्यार को मुँह से बोलकर बता पाने की हिम्मत नहीं जुटा पाता। ऐसा इसलिए क्योंकि वह डरता है कि अगर उसने सामने वाले इंसान को अपना प्यार जाहिर किया तो कहीं वह उसे छोड़कर ना चला जाए। क्या आपके साथ भी कुछ ऐसा है? अगर हाँ तो सुनिए किसी के मन में आपके लिए क्या है यह जान पाना मुश्किल है पर नामुमकिन नहीं है। आज हम आपको बतायेंगे कि अगर कोई व्यक्ति आपसे प्यार करता है तो वह बिना बोले कैसे अपना प्यार आपके लिए जाहिर करता है।

- जब आपके साथ वाले व्यक्ति के दिल में आपके लिए फीलिंग होती है तो वह आपकी हर बात पर गौर करता है। आपकी छोटी बड़ी हर चीज उन्हें याद रहती हैं। आपको स्पेशल फील करवाने के लिए वह व्यक्ति आपको मनपसंद गिफ्ट्स लाकर देगा, खासतौर पर वह चीजें जो आपको चाहिए और अनजाने में उनका जिक्र आपने उनके सामने किया हो।

- कई बार आपसे प्यार करने वाला व्यक्ति आपको गिफ्ट्स देने के लिए हिम्मत नहीं जुटा पाता है। ऐसे में वह हर काम में आपकी मदद करने की कोशिश करता है और हर चीज में आपको ख़ुशी देने की कोशिश करता है। जैसे आपके लिए खाना बनाना, घर की सफाई करना, हर वो काम जो जरुरी है पर आप उसे करना नहीं चाहते है। बिना बोले सब हो रहा है तो आप खुद को दुनिया का सबसे खुश किस्मत मान सकते हैं।

इसे भी पढ़ें: समंदर किनारे बस पैर टहल रहे थे बाकी शरीर का हिस्सा था गायब, तस्वीर देखकर हैरत में पड़े लोग

- अगर सामने वाले व्यक्ति के दिल में आपके लिए फीलिंग हैं तो वह आपकी ख़ुशी में ही अपनी ख़ुशी महसूस करेगा। अगर आपको कोई चीज अच्छी लगती है और वह व्यक्ति उस चीज में आपका पूरा सपोर्ट कर रहा है तो यकीनन वह आपसे हद से ज्यादा प्यार करता है। जैसे कोई सीरीज आपको पसंद है और दोनों साथ में उसे देख रहे हैं।

- जब कोई व्यक्ति आपसे प्यार करता है तो हर बात में वह आपका जिक्र करता है। आपसे जुड़ी बातों का और आपके साथ बिताये पलों का वह व्यक्ति हर किसी के साथ जिक्र करेगा, इस बारे में बार बार बात करेगा। फेमिली या फ्रेंड्स के साथ किसी भी बात में आपका नाम लाने के बहाने ढूंढेगा।

इसे भी पढ़ें: पॉडकास्ट के दौरान कपल ने किया LIVE सेक्स, लोगों के साथ शेयर की डिटेल्स और टिप्स

- अगर आपके साथ वाला इंसान आपसे प्यार करता है तो आप उन्हें अक्सर खुद पर नजर रखते हुए देखेंगे। वह आपको ऐसे देखेंगे जैसे आपके अलावा दुनिया में कोई और है ही नहीं। आपको देखते रहना और फिर मन ही मन में मुस्कुराना उनकी पसंदीदा आदत होगी।






Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

ट्रेंडिंग

झरोखे से...