Bank लूटने के इरादे से आए तीन बदमाशों से भिड़ीं दो महिला पुलिसकर्मी, सोशल मीडिया पर जमकर हो रही बहादुरी की तारीफ

Bihar Crime News
Screenshot Of Viral Video
एकता । Jan 19, 2023 3:30PM
तीन बदमाश लूट की घटना को देने के इरादे से हाजीपुर के एक ग्रामीण बैंक में हथियार लेकर घुस गए। बैंक में मौजूद दो महिला पुलिसकर्मियों ने इस दौरान बहादुरी से काम लेते हुए बदमाशों का सामना किया और उनको वहां से खदेड़ दिया।

बिहार के हाजीपुर की दो महिला पुलिसकर्मियों की बहादुरी इस समय सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बनी हुई हैं। दरअसल, तीन बदमाश लूट की घटना को देने के इरादे से हाजीपुर के एक ग्रामीण बैंक में हथियार लेकर घुस गए। बैंक में मौजूद दो महिला पुलिसकर्मियों ने इस दौरान बहादुरी से काम लेते हुए बदमाशों का सामना किया और उनको वहां से खदेड़ दिया। दोनों महिला पुलिसकर्मियों की जाबाजी बैंक में मौजूद सीसीटीवी में कैद हो गई, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है। इस वीडियो को देखने वाले सभी लोग दोनों महिला पुलिसकर्मियों की बहादुरी की तारीफ़ करते नजर आ रहे हैं।

इसे भी पढ़ें: MV Ganga Vilas Cruise । यात्रियों के मनोरंजन के लिए मौजूद हैं कई लक्ज़री सुविधाएं, पहले सफर के लिए कल होगा रवाना

क्या है पूरा मामला?

बिहार के हाजीपुर में स्थित ग्रामीण बैंक को लूटने के इरादे से तीन बदमाश 18 जनवरी की दोपहर करीब 12 बजे हथियारों के साथ बिल्डिंग में घुस गए। बदमाशों ने बैंक में घुसते हुए महिला पुलिसकर्मियों पर पिस्तल तान दी। इसके जवाब में महिला पुलिसकर्मियों ने भी अपनी बंदूक बदमाशों पर तान दी। इसके बाद बदमाशों ने महिला पुलिसकर्मियों की बंदूक छीनने की कोशिश की। इस दौरान दोनों महिला पुलिसकर्मी बदमाशों से भिड़ गयीं और उन्हें बैंक से भागने पर मजबूर कर दिया। हाथापाई के दौरान दोनों पुलिसकर्मियो को मामूली चोटे भी आई।

बैंक में मौजूद एक महिला ने पुलिस और बदमाशों को लड़ता देख शोर मचा दिया, जिसके बाद आसपास के लोग बैंक के बाहर इकट्ठा हो गए। भीड़ को इकट्ठा होते देख बदमाश वहां से भाग गए। बता दें, लुटेरे फ़िलहाल फरार हैं, उन्हें ढूंढ़ने में पुलिस की एक टीम जुट गयी हैं। वहीं एसडीपीओ ने दोनों आरक्षी को पुरस्कृत किए जाने की बात कही है।

इसे भी पढ़ें: Viral News । पाकिस्तान के हाजी जान मोहम्मद बने 60वें बच्चे के पिता, आर्थिक तंगी के बावजूद और बढ़ाना चाहते हैं परिवार

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो

बैंक में मौजूद सीसीटीवी में पूरी घटना कैद हो गयी, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आते ही वायरल हो गया। दोनों महिला पुलिसकर्मियों की पहचान शांति कुमारी और जूही कुमारी के रूप में हुई हैं। दोनों की बहादुरी इस समय सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई हैं।

अन्य न्यूज़