लोग क्या कहेंगे कि चिंता किये बिना इस भारतीय कपल ने शुरू किया अपना अनोखा स्टार्ट-अप MyMuse

Couple
Prabhasakshi
एकता । Apr 20, 2022 8:06PM
सेक्स के प्रति हमारी सोसायटी की गंदी सोच को चुनौती देने के लिए एक भारतीय कपल ने अपना स्टार्टअप MyMuse शुरू किया है। अनुष्का और साहिल गुप्ता ने अपने नए स्टार्ट-अप को शुरू करने के पीछे की वजह बताते हुए कहा कि हम भारत में सेक्स से शर्म, गिल्ट, फियर को बाहर निकालना चाहते हैं।

दुनिया को कामसूत्र से रूबरू करवाने वाले भारत में आज भी सेक्स के बारे में खुलकर बात नहीं की जाती। कामुकता और अंतरंगता के बारे में खुलकर चर्चा करना अश्लील और अपमानजनक माना जाता है। अगर कोई इस विषय पर बात भी करने की कोशिश करता है तो उसपर उंगली उठा दी जाती है और उसे अपना मुँह बंद रखने की सलाह दी जाती है। यही कारण है कि भारतीय घरों में इसपर चर्चा करने से लोग भागते हैं। सेक्स के प्रति हमारी सोसायटी की गंदी सोच को चुनौती देने के लिए एक भारतीय कपल ने अपना स्टार्टअप MyMuse शुरू किया है।

इसे भी पढ़ें: आज ही आजमाएं यह टिप्स, लंबे समय तक उठा पायेंगे यौन सुख का मजा, बेडरूम में भर जायेगा जोश

मुंबई स्थित MyMuse को अनुष्का और साहिल गुप्ता द्वारा स्थापित किया गया है। दोनों की हाल ही में शादी हुई है जिसके बाद उन्होंने मिलकर यह ब्रांड शुरू किया। अनुष्का और साहिल गुप्ता ने अपने नए स्टार्ट-अप को शुरू करने के पीछे की वजह बताते हुए कहा कि हम भारत में सेक्स से शर्म, गिल्ट, फियर को बाहर निकालना चाहते हैं। MyMuse एक ऐसा ब्रांड है जो लोगों के बेडरूम के अनुभव को बढ़ाने के लिए डिज़ाइन किए गए प्रोडक्ट बेचता है। MyMuse फ़िलहाल तीन प्रकार के प्रोडक्ट बेच रहा है। इन प्रोडक्ट्स में मोमबत्तियां, मालिश तेल, कार्ड गेम जैसी कई चीजें शामिल है। MyMuse के प्रोडक्ट्स फ़िलहाल उनकी वेबसाइट और सोशल मीडिया पेजों पर उपलब्ध हैं और सारे प्रोडक्ट की शिपिंग फ्री में की जाती है।

इसे भी पढ़ें: बच्चे होने के बाद मुश्किल हो गया है संबंध बनाया? इन टिप्स की मदद से रिश्ते में फिर से भरे जोश

अनुष्का और साहिल गुप्ता ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि उन्होंने पिछले साल के कोविड-19 लॉकडाउन के दौरान अपने घर के एक छोटे से कमरे से MyMuse वाइब्रेटर, मोमबत्तियां और लुब्रिकेंट्स बेचना शुरू किया था। देखते ही देखते उन्हें सफलता मिली और अब उन्होंने एक दर्जन से अधिक लोगों को काम पर रखा है और देश के लगभग 200 शहरों में अपने प्रोडक्ट्स शिप कर रहे हैं।

अन्य न्यूज़