करवा चौथ पर ट्राई करें ये 5 शानदार लुक्स, आपसे नज़रे नहीं हटा पाएंगे आपके पिया

करवा चौथ पर ट्राई करें ये 5 शानदार लुक्स, आपसे नज़रे नहीं हटा पाएंगे आपके पिया

हर महिला की चाहत होती है कि जब वह करवा चौथ पर बाहर निकले तो सबकी नज़रें उसी पर टिक जाएं। आज के इस लेख में हम आपको करवा चौथ के लिए ऑउटफिट आइडियाज देने वाले हैं।

करवा चौथ में अब कुछ ही दिन बाकी रह गए हैं। यह दिन हर सुहागिन महिला के लिए बहुत खास होता है। करवा चौथ पर अपने पति की लंबी उम्र के लिए व्रत रखने वाली हर महिला इस दिन सबसे खूबसूरत और अलग दिखना चाहती है। करवा चौथ से कुछ दिनों पहले ही महिलाऐं अपनी शॉपिंग शुरू कर देती हैं। किस ऑउटफिट के साथ कैसा मेकअप और हेयर स्टाइल अच्छा लगेगा, ये सवाल हर महिला के दिमाग में चलता रहता है। हर महिला की चाहत होती है कि जब वह करवा चौथ पर बाहर निकले तो सबकी नज़रें उसी पर टिक जाएं। आज के इस लेख में हम आपको करवा चौथ के लिए ऑउटफिट आइडियाज देने वाले हैं। ये सभी ऑउटफिट आजकल बहुत फैशन में हैं और इन्हें पहन कर आप किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं लगेंगी-

इसे भी पढ़ें: रवीना टंडन की तरह फेस्टिवल सीजन में खुद को स्टाइल करके चुरा लें सारी लाइमलाइट

अनारकली सूट 

अनारकली सूट का फैशन सदाबहार है। आपने हिना खान, सारा अली खान और सोनम कपूर समेत तमाम एक्ट्रेसेस को अनारकली सूट पहने देखा होगा। आप करवाचौथ पर फ्लोर लेंथ अनारकली सूट पहन सकती हैं। आप अनारकली सूट के साथ लॉन्ग झुमके कैरी कर सकती हैं। 

सिल्क साड़ी 

सिल्क साड़ी देखने में बहुत ही एलिगेंट और रॉयल लगती है और आप किसी भी मौके पर इसे आसानी से कैरी कर सकती हैं। आप करवा चौथ के खास मौके पर सिल्क साड़ी पहन सकती हैं। इसके साथ आप हैवी ट्रेडिशनल ज्वेलरी पहन सकती हैं और बालों में गजरा लगा सकती हैं। इस लुक में आप किसी सेलेब्रिटी जैसी नज़र आएंगी। 

शरारा 

चाहे शादी-पार्टी हो या कोई त्योहार, शरारा एक ऐसा ऑउटफिट है जिसे आप किसी भी मौके पर पहन सकती हैं। आप करवा चौथ पर लाल रंग का शरारा पहन सकती हैं। इसके साथ आप ब्लैक स्मोकी आई मेकअप करें और रेड कलर की लिपस्टिक लगाएं। कानों में बालियाँ या झुमके पहन कर इस लुक को कंप्लीट करें।

इसे भी पढ़ें: श्वेता तिवारी के यह लुक्स हैं पार्टी परफेक्ट, आप भी कर सकती हैं रिक्रिएट

इंडो-वेस्टर्न

करवाचौथ पर आप ट्रेडिशनल की बजाय इंडो-वेस्टर्न लुक भी ट्राई कर सकती हैं। आप इस खास मौके पर धोती स्टाइल पैंट के साथ कुर्ती या ट्यूनिक पहन सकती हैं। इसके अलावा आप फ्लोर लेंथ गाउन पहन सकती हैं। इसके साथ आप स्मोकी आई मेकअप कर सकती हैं और गले में सुंदर नेकपीस पहन सकती हैं। इसके अलावा आजकल शर्ट के साथ लॉन्ग स्कर्ट काफी फैशन में है। आप क्रीम कलर की शर्ट के साथ पेस्टल कलर की स्कर्ट पहन सकती हैं। इस लुक के साथ न्यूड या लाइट मेकअप करें और ब्राइट रेड कलर की लिपस्टिक लगाएं।  

लहंगा

अगर आपकी नई-नई शादी हुई है तो आप करवा चौथ पर अपनी शादी का लहंगा पहन सकती हैं। आप चाहें तो अपने लहँगे के मैचिंग का नया ब्लाउज़ सिलवा कर एकदम नया लुक पा सकती हैं। लहंगे के साथ आप अपनी शादी की ज्वेलरी और चूड़ियाँ पहनें और गजरा-बिंदी लगाएं। नई नवेली दुल्हन की तरह 16 श्रृंगार कर आप किसी महारानी से कम नहीं लगेंगी।

- प्रिया मिश्रा