सुशांत की मौत के बाद एक और बुरी खबर, 16 साल की टिक-टॉक स्टार सिया कक्कड़ ने की आत्महत्या

सुशांत की मौत के बाद एक और बुरी खबर, 16 साल की टिक-टॉक स्टार सिया कक्कड़ ने की आत्महत्या

पूर्वी दिल्ली के गीता कॉलोनी इलाके में स्थित अपने घर में 16 वर्षीय टिक टॉक स्टार सिया कक्कड़ ने कथित रूप से फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। पुलिस ने बृहस्पतिवार को बताया कि लड़की के टिक-टॉक वीडियो मंच पर 10 लाख से ज्यादा फोलोअर हैं और इंस्टाग्राम पर 1.35 लाख फोलोअर हैं।

नयी दिल्ली। साल 2020 पूरी दुनिया के साथ-साथ बॉलीवुड इंडस्ट्री के लिए भी काफी खराब रहा। अप्रैल से महीने लगातार बॉलीवुड से बुरी खबरें ही आ रही हैं। पहले तो बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार इरफान खान, ऋषि कपूर, वाजिद खान का दुनिया से यूं आचनक चले जाना। फिर सुपरस्टार सुशांत सिंह राजपूत का आत्महत्या कर लेना। सुशांत की मौत का यकीन अभी उनके फैंस कर भी नहीं पाये थे कि अब 16 साल की एक उभरती कलाकार सिया कक्कड़ ने अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

पूर्वी दिल्ली के गीता कॉलोनी इलाके में स्थित अपने घर में 16 वर्षीय टिक टॉक स्टार  सिया कक्कड़ ने कथित रूप से फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। पुलिस ने बृहस्पतिवार को बताया कि लड़की के टिक-टॉक  वीडियो मंच पर 10 लाख से ज्यादा फोलोअर हैं और इंस्टाग्राम पर 1.35 लाख फोलोअर हैं। पुलिस ने बताया कि उन्हें बुधवार को घटना के बारे में सूचना मिली थी। सिया कक्कड़ के पिता को वह सुबह नौ बजे वह कमरे के अंदर फंदे से लटकी दिखी थी। बाद में पुलिस को घटना के बारे में सूचित किया गया।

शव के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला। शव को पोस्टमार्टम के लिए सब्जी मंडी मुर्दा घर में भेजा गया है। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद शव को बृहस्पतिवार को परिवार को सौंप दिया गया। अधिकारी ने बताया कि आत्महत्या के कारण का पता लगाया जाएगा। जांच शुरू कर दी गई है।