Lock Upp Highlights: कंटेस्टेंट के चौंकाने वाले खुलासो से भरा हुआ है शो का 70 दिन लंबा सफर

Lock Upp Highlights: कंटेस्टेंट के चौंकाने वाले खुलासो से भरा हुआ है शो का 70 दिन लंबा सफर
Instagram

'लॉक अप' डिजिटल प्लेटफार्म पर सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले शोज में से एक था। 70 दिनों तक चले इस शो में सभी कंटेस्टेंट ने अपना बेस्ट दिया। कंटेस्टंट के लड़ाई-झगड़ों और उनकी जिंदगी से जुड़े कई चौकाने वाले खुलासो की वजह से शो हमेशा ही इंटरनेट पर ट्रेंड करता रहा।

शनिवार रात को बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत के रियलिटी शो 'लॉक अप' का ग्रैंड फिनाले हुआ और स्टैंड-अप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी को इस शो का विजेता घोषित किया गया। 'लॉक अप' डिजिटल प्लेटफार्म पर सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले शोज में से एक था। 70 दिनों तक चले इस शो में सभी कंटेस्टेंट ने अपना बेस्ट दिया। कंटेस्टंट के लड़ाई-झगड़ों और उनकी जिंदगी से जुड़े कई चौकाने वाले खुलासो की वजह से शो हमेशा ही इंटरनेट पर ट्रेंड करता रहा। यदि आपने 'लॉक अप' नहीं देखा है तो चलिए हम आपको इसके कुछ ऐसे पलों से रुबरु करवाते हैं जिनकी वजह से यह शो सुर्खियो में रहा।

इसे भी पढ़ें: Cannes Film Festival 2022 में डेब्यू करने को तैयार अदिति राव हैदरी, रेड कार्पेट पर बिखेरेंगी जलवे

अंजलि अरोड़ा का खुलासा

शो में हुए एक टास्क के दौरान खुद को जेल से बेदखल होने से बचाने के लिए कंटेस्टेंट आज़मा फलाह ने अपनी निजी जिंदगी से जुड़ा एक चौकाने वाला खुलासा किया था। ब्यूटी ब्लॉगर आज़मा फलाह ने अपने राज का खुलासा करते हुए कहा कि मैं एक सोशल मीडिया ऐप पर काम करती थी जहां पे मैंने अजनबियों से पैसे लूटे, लगभग 40-50 लाख, वो मुझे कट हो के मिल्टा था। मुझे बस लोगों से दोस्ती करनी होती थी। पता है बहुत अमीर-अमीर लोग होते थे जो दोस्तों की तलाश में होते थे। मैं उन लोगों से झूठ बोलती थी और उनसे पैसे लूटती थी।

इसे भी पढ़ें: Shah Rukh Khan Doppelganger: हूबहू शाहरुख खान जैसा दिखता है ये शख्स, तस्वीर देखकर खुद ही फर्क कर लीजिए

लाइव कैमरे के सामने पूनम पांडे हुई थी टॉपलेस

पूनम पांडे ने वादा किया था कि अगर उनके फैंस वोट देकर आने वाले एलिमिनेशन से बचा लेते हैं तो वह कैमरे के सामने टॉपलेस हो जाएंगी। अभिनेत्री के इस वादे के बाद लोगों ने उन्हें उस हफ्ते की सबसे ज़्यादा वोट पाने वाली कंटेस्टेंट बना दिया था, जिसके बाद वह नॉमिनेशन से बच गयी थीं। इसके बाद पूनम ने लाइव कैमरे पर टॉपलेस होकर अपना वादा पूरा भी किया था।

इसे भी पढ़ें: यह अभिनेत्रियाँ हैं बॉलीवुड की सबसे हॉट मॉम्स की लिस्ट में शुमार, इनकी तस्वीरें देखकर छूट जाएंगे आपके पसीने

सायशा और मंदाना करीमी का किस

जजमेंट एपिसोड में हुए एक टास्क के दौरान कंटेस्टेंट सायशा शिंदे और मंदाना करीमी एक दूसरे को लिप टू लिप किस करते नजर आए थे। दोनों के लिप किस का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हुआ था।

इसे भी पढ़ें: बिकिनी पहनकर मौनी रॉय ने फ्लॉन्ट किया परफेक्ट फिगर, लेटेस्ट लुक देखकर लोगों ने मिया खलीफा से कर डाली तुलना

कंगना रनौत का पर्सनल लाइफ से जुड़ा खुलासा

कंगना रनौत ने पर्सनल लाइफ से सबंधित खुलासा करते हुए कहा था कि मैं जब छोटी सी थी तब मेरे शहर में, मुझसे कुछ साल बड़ा एक लड़का था। वह मुझे गलत तरीके से छुआ करता है। लेकिन, मुझे तब पता नहीं था कि इसका क्या मतलब होता है। हर बच्चा ऐसी चीजों से गुजरता है भले ही कितना सपोर्टिव परिवार क्यों न हो।

इसे भी पढ़ें: पूनम पांडे ने लगाए एक्स पति सैम बॉम्बे पर संगीन आरोप, कहा- एक ही जगह पर बार-बार मारता था

मुनव्वर फारूकी का यौन शोषण पर खुलासा

मुनव्वर ने कहा था कि मैं 6-7 साल का था जब मेरे साथ यौन शोषण हुआ। वह परिवार का एक करीबी सदस्य था और मुझे तब समझ में नहीं आया था। यह सिलसिला 4 से 5 साल तक चलता रहा। चौथे साल जब चीजें हद से आगे बढ़े गई तब मुझे समझ आया कि अब रोक देना चाहिए। मैंने ये किसी के साथ शेयर नहीं किया। मैंने ये सब झेला है। मुझे किसी को आज तक ये बात नहीं बताई है।






Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

मनोरंजन जगत

झरोखे से...