'लोलिता भाभी' ने इन तस्वीरों में पार कर दी बोल्डनेस की सारी हदें, बिकनी में दिए ऐसे-ऐसे पोज़ कि फैंस हुए बेकाबू

'लोलिता भाभी' ने इन तस्वीरों में पार कर दी बोल्डनेस की सारी हदें, बिकनी में दिए ऐसे-ऐसे पोज़ कि फैंस हुए बेकाबू

आभा पॉल अक्सर अपनी बोल्ड सीन्स के कारण सुर्खियों के रहती हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वे अक्सर अपनी हॉट तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। हाल ही में आभा पॉल ने अपनी ऐसी हॉट तस्वीरें शेयर की है जिससे सोशल मीडिया पर बवाल मच गया है।

बोल्ड वेब सीरीज की क्वीन कही जाने वाली लोलिता भाभी यानी आभा पॉल अपनी बोल्ड और हॉट तस्वीरों से इंटरनेट पर आग लगाती रहती हैं। वे अक्सर अपनी बोल्ड सीन्स के कारण सुर्खियों के रहती हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वे अक्सर अपनी हॉट तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। हाल ही में आभा पॉल ने अपनी ऐसी हॉट तस्वीरें शेयर की है जिससे सोशल मीडिया पर बवाल मच गया है।

इसे भी पढ़ें: इस वजह से सैफ से परेशान हो गई हैं करीना कपूर, कहा- अब नहीं रही....

लोलिता पीजी हाउस में लोलिता भाभी का किरदार निभाने वाली आभा पॉल ने कई वेब सीरीज में इंटीमेट सीन दिए हैं। वे कैमरे के सामने बोल्ड पोज़ देने से नहीं शर्माती हैं। हाल ही में उन्होंने समंदर किनारे बिकिनी में बेहद बोल्ड पोज दिए हैं। उन्होंने अपनी ये हॉट फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों को देखकर उनके फैंस आहें भर रहे हैं।

इसे भी पढ़ें: महेश भट्ट ने सरेआम किया था पूजा भट्ट को किस, दोनों की बेटी हैं आलिया भट्ट? एक्ट्रेस ने किया खुलासा

सोशल मीडिया यूजर्स इन तस्वीरों को जमकर लाइक कर रहे हैं। कमेंट सेक्शन आग दिल वाले इमोजी से भर गया है। एक सोशल मीडिया यूजर्स ने कमेंट किया सो हॉटी। वहीं एक अन्य फैन ने कमेंट लिया फायर है आभा। वहीं एक यूजर ने लिखा मोस्ट हॉटेस्ट एंड सेक्सिएस्ट लेडी इन दिस वर्ल्ड।

इसे भी पढ़ें: इस एक्ट्रेस ने फोटोशूट के लिए पहनी इतनी पतली ड्रेस कि दिख गया सब कुछ, वायरल तस्वीरें देख फैंस हुए बेकाबू

आभा पॉल ने लोलिता भाभी वेब सीरीज में इंटिमेट और बोल्ड सीन्स देकर खूब सुर्खियां बटोरी थीं। इसके अलावा भी नमकीन 2, गंदी बात, मस्तराम और हाय तौबा जैसी एडल्ट इस सीरीज में काम कर चुकी हैं।






Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

मनोरंजन जगत

झरोखे से...