आमिर खान की मोस्ट अवेटिड फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' को लेकर आयी SAD NEWS!

Lal Singh Chaddha
ANI
रेनू तिवारी । Jul 28, 2022 3:35PM
लाल सिंह चड्ढा 11 अगस्त 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी और छह महीने बाद यानी कि 2023 में इसे ओटीटी पर रिलीज किया जाएगा। आप अगर आमिर खान के फैन है तो फिल्म को हॉल में देख सकते हैं या फिर आपको 6 महीने का इंतजार करना होगा।

आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा को लेकर लोग काफी उत्साहित है। आमिर खान हमेशा अपनी फिल्मों के साथ कुछ नया प्रयोग करते हैं। इस बार भी फैंन काफी उत्सुक है उनके नये प्रयोग को देखने के लिए। बहुप्रतीक्षित फिल्म लाल सिंह चड्ढा 11 अगस्त 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। इस फिल्म में आमिर खान और करीना कपूर खान का लीड रोल है। फिल्म को अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित किया गया है। फिल्म से जुड़ी जो मुख्य जानकारी सामने आयी है वह फैंस को थोड़ा निराश कर सकती है।

इसे भी पढ़ें: अलग नहीं हो रहे हैं टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी, झूठी निकली ब्रेकअप की अफवाह, पिता ने की पुष्टि

आजकल जब फिल्में सिनेमाघरों में रिलीज होती है उसके लगभग एक महीने के भीतर ही वह ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी रिलीज कर दी जाती हैं लेकिन लाल सिंह चड्ढा के मामले में ऐसा नहीं होगा। लाल सिंह चड्ढा 11 अगस्त 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी और छह महीने बाद यानी कि 2023 में इसे ओटीटी पर रिलीज किया जाएगा। आप अगर आमिर खान के फैन है तो फिल्म को हॉल में देख सकते हैं या फिर आपको 6 महीने का इंतजार करना होगा। 

इसे भी पढ़ें: Alia Bhatt ने शेयर किया 'Darlings' का प्रमोशनल लुक, प्रेगनेंसी ग्लो पर अटक गया Arjun Kapoor का दिल

आमिर खान अभिनीत लाल सिंह चड्ढा 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने के छह महीने बाद ओटीटी पर उपलब्ध होगी। फिल्म कथित तौर पर नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक मेकर्स ने फिल्म के डिजिटल राइट्स नेटफ्लिक्स को 160 करोड़ रुपये में बेच दिए हैं।

लाल सिंह चड्ढा को 2020 में स्क्रीन पर हिट करना था, लेकिन कोविड -19 महामारी के कारण ऐसा नहीं हुआ। यह आखिरकार 11 अगस्त को अक्षय कुमार-स्टारर रक्षा बंधन के साथ सिनेमाघरों में रिलीज होने की उम्मीद है। लाल सिंह चड्ढा 14 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी, उसी दिन केजीएफ चैप्टर 2, लेकिन कुछ पोस्ट-प्रोडक्शन मुद्दों के कारण फिल्म में देरी हो गई। यश-स्टारर यह साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक थी। हैदराबाद में हाल ही में एक कार्यक्रम में इसके बारे में बोलते हुए, आमिर खान ने कहा, "मुझे याद है जब केजीएफ 2 रिलीज होने वाली थी, मेरे अपने दोस्तों के बीच हिंदी दर्शकों के बीच बहुत उत्साह था।"

अन्य न्यूज़