अभिषेक बच्चन ने फिल्म दसवीं से शेयर की अपने किरदार की तस्वीर, नेता जी का दिखा स्वैग

अभिषेक बच्चन ने फिल्म दसवीं से शेयर की अपने किरदार की तस्वीर, नेता जी का दिखा स्वैग

अभिषेक बच्चन, जो वर्तमान में अपनी अगली फिल्म 'दसवीं' की शूटिंग कर रहे हैं, ने फिल्म से एक नयी तस्वीर साझा करने के लिए 4 मार्च को सोशल मीडिया पर कदम रखा।

अभिषेक बच्चन, जो वर्तमान में अपनी अगली फिल्म 'दसवीं' की शूटिंग कर रहे हैं, ने फिल्म से एक नयी तस्वीर साझा  करने के लिए 4 मार्च को सोशल मीडिया पर कदम रखा। इस तस्वीर में जूनियर बच्चन को कुर्ता-पायजामा, एक नेहरू जैकेट सिर पर पगड़ी और मैचिंग जूट में - रीजनल कपड़े पहने देखा जा सकता है। और गंगा राम चौधरी के रूप में एबी का स्वैग भी उन पर दिखाई दे रहा है। 

इसे भी पढ़ें: PHOTOS: बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर की यात्रा डायरी, तस्वीरों पर डाले एक नजर 

अभिषेक बच्चन फिल्म दासवीं में गंगा राम चौधरी के रूप में नजर आएंगे। टीम दासवीं ने 22 फरवरी को फिल्म की शूटिंग शुरू की। दासवीं की शूटिंग के 10 दिनों के बाद, अभिषेक ने फिल्म से अपनी ये तस्वीर साझा की और उसके कैप्शन में लिखा "दासवी का दस दिन (दसवी का दिन)।"  तस्वीर में अभिषेक बच्चन पालकी जैसी कुर्सी पर बैठे दिखाई दे रहे हैं और कई लोग उन्हें अपने कंधों पर उठाए हुए हैं। हर कोई खुश मूड में लग रहा है, लेकिन अभिषेक बच्चन का स्वैग कमान लग रहा है।

इसे भी पढ़ें: सुशांत सिंह राजपूत ड्रग्स केस में रिया चक्रवर्ती समेत 33 आरोपियों के खिलाफ चार्जशीट फाइल 

अभिषेक बच्चन की दासवीं में यामी गौतम और निमरत कौर भी हैं। फिल्म की शूटिंग ठीक 10 दिन पहले शुरू हुई थी। फिल्म की घोषणा के साथ, निर्माताओं ने अभिनेताओं का फर्स्ट-लुक पोस्टर भी जारी किया था। तीनों कलाकारों ने फिल्म में अपने किरदारों के नाम भी बताए। दसवीं का निर्माण दिनेश विजान की मैडॉक फिल्म्स और जियो स्टूडियो द्वारा किया गया है।