''कहानी'' के प्रीक्वल ''बॉब बिस्वास'' से शाश्वत चटर्जी बाहर, अभिषेक बच्चन बनेंगे LIC एजेंट

''कहानी'' के प्रीक्वल ''बॉब बिस्वास'' से शाश्वत चटर्जी बाहर, अभिषेक बच्चन बनेंगे LIC एजेंट

फिल्म ''कहानी'' का प्रीक्वल लेकर आ रहे हैं शाहरुख खान और पत्नी गौरी खान। जी हां शाहरुख खान के प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज एंटरटेनमेंट ''कहानी'' फिल्म का प्रीक्वल ''बॉब बिस्वास'' लेकर आ रहा है

नयी दिल्ली। 2012 में विद्या बालन की फिल्म 'कहानी' आयी थी, जिसे लोगों ने खूब पसंद किया था। फिल्म 'कहानी' में एलआईसी एजेंट बॉब बिस्वास का किरदार शाश्वत चटर्जी ने निभाया था। बॉब बिस्वास एलआईसी एजेंट होने के साथ-साथ कॉन्ट्रैक्ट किलर भी होता है जो पैसे लेकर लोगों को जान से मार देता है। बॉब बिस्वास का किरदार फिल्म में जान डाल देता है। मासूस सा दिखने वाला एलआईसी एजेंट इतना बड़ा  कॉन्ट्रैक्ट किलर कैसे बनता है इसी की कहानी अब नयी फिल्म बनाकर लोगों को बनाने की प्लानिंग हो रही है। 

फिल्म 'कहानी' का प्रीक्वल लेकर आ रहे हैं शाहरुख खान और पत्नी गौरी खान। जी हां शाहरुख खान के प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज एंटरटेनमेंट 'कहानी' फिल्म का प्रीक्वल 'बॉब बिस्वास' लेकर आ रहा है। फिल्म में लीड रोल में शाश्वत चटर्जी की जगह अभिषेक बच्चन को लिया गया है। 

फिल्म मेकर्स ने सोशल मीडिया पर फिल्म की ऑफिशल घोषणा की और फिल्म के टाइटल और लीड एक्टर अभिषेक बच्चन की फिल्म में एंट्री की जानकारी दी। फिल्म का निर्देशन दीया अन्नपूर्णा घोष करेंगी। फिल्म की शूटिंग की शुरूआत 2020 में होगी और 2020 में ही फिल्म को रिलीज किया जाएगा। 

सुजॉय घोष निर्देशित 'कहानी' में पॉप्युलर किरदार निभाने वाले बंगाली ऐक्टर शाश्वत चटर्जी अब 'बॉब बिस्वास' का हिस्सा नहीं होंगे और इस कास्टिंग से इंटरनेट यूज़र्स बिल्कुल भी खुश नहीं। फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर अभिषेक बच्चन को ट्रोल कर रहे हैं। 

इसे भी पढ़ें: नवाजुद्दीन की ‘मैक माफिया’ को एमी 2019 में मिला सर्वश्रेष्ठ ड्रामा पुरस्कार