Ali Fazal के साथ शादी करने को बेताब हैं Richa Chadha, लेटेस्ट पोस्ट है इसका सबूत

Richa Chadha
प्रतिरूप फोटो
Instagram
एकता । Sep 16, 2022 7:59PM
बॉलीवुड अदाकारा ऋचा चड्ढा इन दिनों अपनी शादी की खबरों को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। इस बीच ऋचा ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक पोस्ट किया है। अभिनेत्री की पोस्ट से अंदाजा लगाया जा सकता है कि वह बॉयफ्रेंड और एक्टर अली फजल से शादी करने के लिए कितनी बेताब हैं।

बॉलीवुड अदाकारा ऋचा चड्ढा इन दिनों अपनी शादी की खबरों को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। अभिनेत्री अगले महीने अक्टूबर के पहले हफ्ते में अपने बॉयफ्रेंड और एक्टर अली फजल के साथ शादी के बंधन में बंधेगी। इस बीच ऋचा ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक पोस्ट किया है। अभिनेत्री की पोस्ट से अंदाजा लगाया जा सकता है कि वह बॉयफ्रेंड से शादी करने के लिए कितनी बेताब हैं। बता दें कि सिर्फ ऋचा ही नहीं उनके फैंस भी उनकी शादी को लेकर काफी बेसब्र नजर आ रहे हैं।

इसे भी पढ़ें: Dream Girl 2 के टीज़र की वाहवाही के बीच जमकर ट्रोल हो रही है Ananya Panday, जाने पूरा मामला

अभिनेत्री ने गुरुवार रात को अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें लिखा था न्यू लाइफ लोडिंग। वीडियो के साथ अभिनेत्री ने कैप्शन में लिखा, "अक्टूबर का इंतजार नहीं कर सकती"। अब ऋचा के इस कैप्शन से ही आप उनकी एक्ससिटेमेंट का अंदाजा लगा सकते हैं। अभिनेत्री के इस पोस्ट के साथ उनके फैंस भी उत्सुक हो गए हैं। अपनी उत्सुकता जाहिर करते हुए एक यूज़र ने वीडियो पर कमेंट किया, "''इश्क़ और प्यार का मज़ा लीजिए, थोड़ा इन्तज़ार का मज़ा लीजिए''। एक अन्य ने लिखा, "मुबारक हो"। एक अन्य ने कमेंट किया, "प्यार ज़िंदाबाद"।

इसे भी पढ़ें: अपनी मोहब्बत RP से दूर होकर छलका Urvashi Rautela का दर्द, इंटरनेट पर वायरल हुआ इमोशनल पोस्ट

ऋचा चड्ढा और अली फजल की लव स्टोरी की बात करें तो दोनों की पहली मुलाकात 2012 में फिल्म 'फुकरे' के सेट पर हुई थी। दोनों एक दूसरे के दोस्त बने और फिर करीब आए। एक दिन घर पर मूवी देखने के दौरान अभिनेत्री ने अली को 'आई लव यू' कह दिया, जिसका जवाब देने में अभिनेता ने तीन महीने लगा दिए। जैसे ही अली ने ऋचा के लिए अपना प्यार कबूला वैसे ही दोनों की प्रेम कहानी शुरू हो गई। पहले पांच साल दोनों ने अपने रिश्ते को निजी रखा। दोनों का रिश्ता उस समय ऑफिशियल हुआ जब वह वेनिस में 'विक्टोरिया और अब्दुल' के वर्ल्ड प्रीमियर पर हाथों में हाथ डाले दिखाई दिए।

इसे भी पढ़ें: इंडो वेस्टर्न आउटफिट में दिखा KGF स्टार Yash का स्टाइलिश अवतार, इंटरनेट पर छाई 'रॉकी भाई' की तस्वीर

मालदीव में छुट्टियां बिताने के दौरान अली फज़ल ने ऋचा को शादी के लिए प्रोपोज़ किया। इसके लिए उन्होंने स्पेशल व्यवस्था की थीं। अभिनेता ने डिनर खत्म होने के बाद शैंपेन की बोतल खोली और अभिनेत्री के सामने अपने घुटनों पर बैठ गए और पूछा 'क्या तुम मुझसे शादी करोगी?'। ऋचा के हाँ के जवाब के बाद शादी की तैयारियां शुरू हुईं। ऋचा और अली अप्रैल 2020 में शादी करने वाले थे लेकिन कोरोना महामारी के कारण फंक्शन को टालना पड़ा। जिसके बाद अब आखिरकार दोनों अक्टूबर 2022 में शादी के बंधन में बंध जायेंगे।

अन्य न्यूज़