सुशांत की मौत के बाद पहली बार रिया चक्रवर्ती ने शेयर की अपनी ये तस्वीर, देंखें पोस्ट

सुशांत की मौत के बाद पहली बार रिया चक्रवर्ती ने शेयर की अपनी ये तस्वीर, देंखें पोस्ट

रिया चक्रवर्ती ने गुनाह किया है या नहीं किया ये तो जांच में पता चलेगा लेकिन ये पूरा मामला किसी को भी मानसिक पूर से कमजोर कर सकता था। रिया चक्रवर्ती ने इस पूरी प्रक्रिया में अपने आपको मजबूत बनाकर रखा। अपनी मजबूती का क्रेडिट एक्ट्रेस ने अपनी मां को दिया है।

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद परिवार वालों ने सुशांत की मौत का जिम्मेदार एक्टर की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को ठहराया था। परिवारवालों की एफआइआर के बाद रिया चक्रवर्ती से लगातार पूठताछ हुई और एनसीबी ने उन्हें गिरफ्तार किया। महीनों तक रिया चक्रवर्ती  जेल में रही और आखिर में उन्हें कोर्ट ने जमानत दे दी। रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी के दौरान काफी ड्रामा हुआ था। मीडिया ने इस खबर को एक-एक मिनट कवर किया था। सुशांत सिंह राजपूत के लिए पूरा देश न्याय की मांग कर रहा था। कुछ मिलाकर कहा जाए तो 2020 में कोरोना वायरस के साथ साथ भारत में सुशांत सिंह राजपूत की मौत का मुद्दा टॉप पर रहा था। रिया चक्रवर्ती  पर आरोप लगे थे कि वह सुशांत को ड्रग्स देती थी और ड्रग्स का लेन-देन करती थी, जिसकी जांच अभी चल रही है। 

इसे भी पढ़ें: परिणीति चोपड़ा-स्टारर फिल्म 'साइना' का ट्रेलर रिलीज, सपना सच करने की कहानी  

रिया चक्रवर्ती ने गुनाह किया है या नहीं किया ये तो जांच में पता चलेगा लेकिन ये पूरा मामला किसी को भी मानसिक पूर से कमजोर कर सकता था। रिया चक्रवर्ती ने इस पूरी प्रक्रिया में अपने आपको मजबूत बनाकर रखा। अपनी मजबूती का क्रेडिट एक्ट्रेस ने अपनी मां को दिया है। लंबे अंतराल के बाद रिया चक्रवर्ती ने इंस्टाग्राम पर एक नई तस्वीर पोस्ट की। जलेबी अभिनेत्री अपनी माँ के साथ महिला दिवस 2021 मना रही है और उसने अपनी माँ को 'शक्ति, विश्वास और भाग्य' कहा है। रिया चक्रवर्ती द्वारा साझा की गई तस्वीर में, हम उन्हें उनकी माँ का हाथ पकड़े हुए देख सकते हैं। फोटो को शेयर करते हुए रिया ने लिखा, "Happy Women Day to us ..Maa and me .. साथ में हमेशा के लिए ... मेरी ताकत, मेरा विश्वास, मेरा भाग्य - My Maa #love #faith #fortitude #strength #womenwhwhspspire #womenempowerment. 

इसे भी पढ़ें: आयकर विभाग की छापेमारी के बाद अनुराग कश्यप-तापसी पन्नू ने फिर शुरू की 'दोबारा' की शूटिंग 

 

रिया को पिछले साल सितंबर में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने गिरफ्तार किया था। उसके भाई, शोविक चक्रवर्ती को भी एनसीबी ने गिरफ्तार किया था। रिया ने बायकुला जेल में लगभग एक महीना बिताया और उसे 7 अक्टूबर, 2020 को न्यायिक हिरासत से रिहा कर दिया गया। उनका भाई शोविक दिसंबर में रिहा हो गया।

दोनों भाई-बहन धीरे-धीरे सामान्य जीवन में वापस आ रहे हैं और अक्सर बांद्रा में देखें जाते रहे हैं। बांद्रा की सड़कों पर घूमते हुए रिया के वीडियो और तस्वीरें अक्सर वायरल होती रहती हैं।