परिणीति चोपड़ा-स्टारर फिल्म 'साइना' का ट्रेलर रिलीज, सपना सच करने की कहानी

परिणीति चोपड़ा-स्टारर  फिल्म 'साइना' का ट्रेलर रिलीज, सपना सच करने की कहानी

अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर परिणीति चोपड़ा-स्टारर फिल्म 'साइना' का ट्रेलर अब रिलीज हो गया है। परिणीति ने फिल्म में भारतीय बैडमिंटन प्लेयर की की भूमिका निभाई है, जो कि बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल की बायोपिक है।

अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर परिणीति चोपड़ा-स्टारर  फिल्म 'साइना' का ट्रेलर अब रिलीज हो गया है। परिणीति ने फिल्म में  भारतीय  बैडमिंटन  प्लेयर की  की भूमिका निभाई है, जो कि बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल की बायोपिक है। फिल्म में हरियाणा की लड़की होने से लेकर दुनिया की नंबर 1 रैंकिंग वाली भारत की पहली महिला खिलाड़ी बनने तक के सफर को दिखाया गया है। साइना 26 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

इसे भी पढ़ें: आयकर विभाग की छापेमारी के बाद अनुराग कश्यप-तापसी पन्नू ने फिर शुरू की 'दोबारा' की शूटिंग

ट्रेलर की शुरुआत साइना की माँ, उषा रानी (मेघना मलिक द्वारा अभिनीत) से होती है, जिसमें कहा गया है, "रास्ते पर चलना एक बात है साइना और रास्ता बनाना दूसरी बात है। तू न बेटा दूसरी बात पर चलना।  फिर हम देखते हैं कि कैसे साइना, अपने माता-पिता के समर्थन के साथ, तमाम बाधाओं के बावजूद अपने भविष्य बनाने की राह पर निकल जाती हैं।साइना की कहानी उन सभी युवा लड़कियों के लिए एक प्रेरणादायक कहानी बनने का वादा करती है, जो अपने सपनों को पूरा करना चाहती हैं।

इसे भी पढ़ें: अभिषेक बच्चन ने फिल्म दसवीं से शेयर की अपने किरदार की तस्वीर, नेता जी का दिखा स्वैग  

फिल्म के ट्रेलर को साझा करते हुए, बैडमिंटन खिलाड़ी ने ट्विटर पर लिखा कि 'यह एक छोटी लड़की को उसके जुनून का पालन करने के लिए प्रेरित करने का मौका है'। उन्होंने लिखा, "मैं आसपास की महिलाओं को आगे बढ़ती  देखती हूं, मैं हमेशा प्रेरित हुई हूं। यह मेरा मौका है कि मैं एक छोटी लड़की को उसके जुनून का पालन करने के लिए प्रेरित करूं। 26 मार्च को सिनेमाघरों में। अभी ट्रेलर देखें। "

 

साइना का निर्देशन अमोले गुप्ते ने किया है, जिन्होंने स्टैनली का डब्बा और हवा है जैसी फिल्मों का निर्देशन किया है। फिल्म 2019 में फ्लोर पर चली गई थी लेकिन कोरोनवायरस वायरस की महामारी के कारण रिलीज में देरी हुई।