इस बीमारी का शिकार हुए अक्षय कुमार, डॉक्टर ने दी पत्नी की बात सुनने की सलाह

इस बीमारी का शिकार हुए अक्षय कुमार, डॉक्टर ने दी पत्नी की बात सुनने की सलाह

अक्षय कुमार ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक मेडिकल रिपोर्ट शेयर की है किसमें लिखा है कि अक्षय कुमार को कुछ न समझ आने की बीमारी है।

अक्षय कुमार जल्द ही कॉमेडी फिल्म गुड न्यूज में नजर आने वाले हैं। फिल्म गुड न्यूज  27 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ करीना कपूर खान नजर आयेगी। दोनो की जोड़ी को लोग काफी पसंद करते हैं। फिल्म में करीना अक्षय कुमार की पत्नी के किरदार में है, साथ ही इस फिल्म में दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी भी है। फिल्म बच्चा होने के आईवीएफ  ट्रीटमेंट पर आधारित है। 

इसे भी पढ़ें: परिणीति चोपड़ा की ब्लैक ड्रेस पर फिदा हुईं फीमेल फैंस, आप भी देखें तस्वीरें

अक्षय कुमार ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक मेडिकल रिपोर्ट शेयर की है किसमें लिखा है कि अक्षय कुमार को कुछ न समझ आने की बीमारी है। इस रिपोर्ट में डॉक्टर ने इस बीमारी का इलाज भी लिखा है कि नासमझी की बीमारी से निपटने के लिए अक्षय कुमार को पत्नी की बात सुननी चाहिए। 

अक्षय कुमार ने ये पोस्ट फिल्म से जुड़ी अपनी कंडीशन को लेकर शेयर की है वो भी मजाकिया अंदाज में,  उन्होंने इस पोस्ट के माध्यम से यह भी कहने की कोशिश की है कि पतियों को अपनी पत्नी की बात सुननी चाहिए तभी उनकी बातों को समझा जा सकता है। 

इसे भी पढ़ें: पागलपंती देखने जा रहे दर्शकों के लिए अलर्ट! दिमाग, पैसा और समय बिल्कुल न बर्बाद करें

फिल्म में अक्षय कुमार वरूण बत्रा का किरदार निभा रहे है। बत्रा परिवार लंबे समय से बच्चा प्लान कर रहा है लेकिन बच्चा नहीं हो रहा जिसके इलाज के लिए वह डॉक्टर से मिलकर आईवीएफ ट्रीटमेंट लेते है लेकिन इस दौरान बच्चा दूसरी बत्रा फेमिली से बदल जाता है, इसी बच्चे के झोल पर फिल्म को बनाया गया है।