• आंखों में गुस्सा, सिर पर चंदन का तिलक, लुंगी पहन कर अक्षय बनें ''बच्चन पांडे''

रेनू तिवारी Jul 26, 2019 15:08

अक्षय कुमार के अगले प्रोजेक्ट का नाम बच्चन पांडे है, जिसका फर्स्ट लुक रिलीज कर दिया गया है। बच्चन पांडे के पोस्टर में अक्षय कुमार का लुक काफी शानदार है।

नयी दिल्ली। मिशन मंगल के बाद अक्षय कुमार अब अपनी नई फिल्मों की तैयारी में जुट गये हैं। इससे पहले अक्षय फिल्म केसरी में नजर आये थे जो सारागढ़ी के लड़ाई पर बनाई गई थी। 15 अगस्त को अक्षय कुमार दर्शकों के लिए मिशन मंगल लेकर आ रहे है, जो भारत की मंगलग्रह की यात्रा पर आधारित फिल्म है, इसके अलावा वह इस साल कई फिल्मों में नजर आने वाले हैं। अक्षय कुमार के अगले प्रोजेक्ट का नाम बच्चन पांडे है, जिसका फर्स्ट लुक रिलीज कर दिया गया है। बच्चन पांडे के पोस्टर में अक्षय कुमार का लुक काफी शानदार है। लुंगी पहने, सर पर चंदन का तिलक, आंखों में गुस्सा और गले में सुनहरी मोटी चैन... अक्षय कुमार का यह लुक अभी तक की फिल्मों से बिलकुल अलग है।

इसे भी पढ़ें: ये भोजपुरी सिंगर आलिया से शादी करना चाहता है, अब रणबीर का क्या होगा?

यहां देखें अक्षय का बच्चन पांडे लुक-

फिल्म के डायरेक्शन की बात करें तो इस फिल्म को फरहाद सामजी डायरेक्ट करेंगे। साजिद नाडियाडवाला इस फिल्म के निर्माता होगें। इस फिल्म को 2020 में क्रिसमस डे पर रिलीज किया जाएगा। आपको बता दें कि 2019 में अक्षय कुमार फिल्म केसरी के बाद मिशन मंगल, सोर्यवंशी, लक्ष्मी बॉम्ब, गुड न्यूज, हाउसफुल 4 में नजर आने वाले हैं। 

इसे भी पढ़ें: क्या राणा दग्गुबाती अमेरिका में किडनी ट्रांसप्लांट करवा रहे हैं? एक्टर ने दिया जवाब