अक्षय कुमार स्टारर BELL BOTTOM की रिलीज डेट आयी सामने, पढ़ें पूरी जानकारी

Bell Bottom
रेनू तिवारी । Feb 19, 2021 2:58PM
बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार स्टारर फिल्म बेल बॉटम की रिलीज़ डेट रिलीज हो गई है। यह फिल्म 28 मई, 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म में वाणी कपूर, हुमा कुरैशी, लारा दत्ता और आदिल हुसैन भी मुख्य भूमिकाओं में हैं।

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार स्टारर फिल्म बेल बॉटम की रिलीज़ डेट रिलीज हो गई है। यह फिल्म 28 मई, 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म में वाणी कपूर, हुमा कुरैशी, लारा दत्ता और आदिल हुसैन भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। यह रंजीत एम तिवारी द्वारा निर्देशित है।

इसे भी पढ़ें: माधुरी दीक्षित ने किया खुलासा, आखिर कैसे करती हैं मुश्किल डांस स्टेप 

ट्विटर पर खबर का खुलासा करते हुए, ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने लिखा, "AKSHAY KUMAR: #BELLBOTTOM RELEASE DATE को अंतिम रूप दिया गया।  #BellBottom  #RAW एजेंटों को सिनेमाघरों में रिलीज करने के लिए 28 मई 2021 का दिन निर्धारित किया गया है। कोस्टारस वाणीकपूर, हुमा कुरैशी,  लारा दत्ता और  आदिल हुसैन । रंजीत एम तिवारी द्वारा निर्देशित।

फिल्म बेल बॉटम कोरोनावायरस महामारी के दौरान शूटिंग शुरू करने और खत्म करने वाली पहली प्रमुख बॉलीवुड फिल्म बन गई। फिल्म के कलाकारों और चालक दल ने अगस्त 2021 में फिल्म की शूटिंग के लिए यूके गए और 30 सितंबर को इसे समाप्त कर दिया।

इसे भी पढ़ें: एक्शन के साथ एक्टिंग से भी प्रभावित करते हैं विद्युत जामवाल, THE POWER REVIEW  

कोरोनोवायरस महामारी के दौरान फिल्म को खत्म करने के बारे में बात करते हुए, अक्षय कुमार ने कहा, "यह टीमवर्क है और मैं कलाकारों और चालक दल के प्रत्येक सदस्य के प्रति आभारी हूं, जो स्पॉट डैड्स से लेकर लाइट डैड तक तकनीशियनों से लेकर मेकअप डैड्स तक है।" मेरी प्यारी नायिका वाणी, लारा, हुमा, मेरे निर्देशक रंजीत और वाशुजी और प्रोडक्शन टीम जो हमारी दुस्साहसी योजना में विश्वास करती थी।

एक्टर ने आगे कहा- कोरोना ने हमें काम करने के एक अलग तरीके का एहसास कराया है जिसकी हममें से किसी ने भी कल्पना नहीं की होगी। मुझे उम्मीद है कि इससे मुझे प्रोत्साहन मिलेगा। फिल्म उद्योग विश्व स्तर पर वे सबसे अच्छा काम करते हैं और दर्शकों का फिर से मनोरंजन करना शुरू करते हैं। मुझे उम्मीद है कि महामारी के दौरान हमारी शूटिंग दूसरों को आश्वस्त करती है कि सभी सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए फिर से चीजों को प्राप्त करने का समय आ गया है। ” 

अन्य न्यूज़