अक्षय कुमार का ये स्टंट आपके रोंगटे खड़े कर देगा, कमजोर दिल वाले न देखें

By रेनू तिवारी | Publish Date: Mar 6 2019 2:44PM
अक्षय कुमार का ये स्टंट आपके रोंगटे खड़े कर देगा, कमजोर दिल वाले न देखें
Image Source: Google

इस ट्वीट पर से ये जाहिर है की ट्विंकल खन्ना अक्षय कुमार के इस स्टंट से बिलकुल भी खुश नहीं हैं। बाद में अक्षय ने इसके जवाब में ट्वीट भी किया कि हां ये ऐसा कुछ तो जरूर था जिससे मैं भी डरा।

अक्षय कुमार बॉलीवुड में एक्टिंग के साथ- साथ अपने खतरनाक स्टंट के लिए जाने जाते हैं। लेकिन इस बार अक्षय कुमार ने जो स्टंट किया है वो जानलेवा हैं। अक्षय कुमार ने आपने आप को आग लगा ली। आग का स्टंट देख कर लोग हैरान रह गये।

अक्षय कुमार का खतरनाक स्टंट

दरअसल खिलाड़ी कुमार जल्द ही वेब की दुनिया में डेब्यू करने जा रहे हैं। इसी वेब सीरीज़ की घोषणा अक्षय कुमार ने इतने खतरनाक ढ़ंग से की हैं। मुंबई वेब सीरीज़ की घोषणा कै दौरान अक्षय कुमार रैम्प पर भी उतरे जिसके बाद ऑडियंस बस  अक्षय कुमार को देखती रह गई... अक्षय कुमार अपने शरीर पर आग लगा कर आये थे। पूरी ऐहतियात बरती थी। लेप भी लगाया था ताकि आग से नुकसान न हो। लेकिन जब आये वो वहां मौजूद लोग भौचक्के हो गए।

यहां देखें स्टंट का पूरा वीडियो



इसे भी पढ़ें: अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी का फर्स्ट लुक आउट, इस दिन रिलीज होगी रिलीज 

ट्विंकल खन्ना ने सरेआम अक्षय को डांटा
जब ये वीडियो ट्विंकल खन्ना ने देखा तो उन्होंने इस पर जबरदस्त रीयक्ट किया हैं ट्विंकल खन्ना ने गुस्से भरें अंदाज से अक्षय को ट्वीट किया। कहा- बकवास ! ये सब मैंने देखा। घर आओ। अगर इन सब से बच गए तो मैं तुम्हे मार दूंगी। इसके बाद ट्विंकल ने ये भी लिखा -भगवान मेरी मदद करो।
अक्षय कुमार ने मानी गलती
इस ट्वीट पर से ये जाहिर है की ट्विंकल खन्ना अक्षय कुमार के इस स्टंट से बिलकुल भी खुश नहीं हैं। बाद में अक्षय ने इसके जवाब में ट्वीट भी किया कि हां ये ऐसा कुछ तो जरूर था जिससे मैं भी डरा। इस डिजिटल प्लेटफॉर्म से जुड़ने पर अक्षय कुमार ने कहा कि उनके बेटे आरव ने उन्हें इस वेब डिजिटल पर आने के लिए प्रोत्साहित किया है और इसके लिए उन्हें वह अपना गुरु भी मानते हैं। 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video