आखिर क्यों अक्षय और धनुष एकसाथ कर रहे हैं सारा अली खान को KISS

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जनवरी 30, 2020   13:16
आखिर क्यों अक्षय और धनुष एकसाथ कर रहे हैं सारा अली खान को KISS

फिल्म निर्माता आनंद एल राय की अगली फिल्म ‘अतरंगी रे’ में सुपरस्टार अक्षय कुमार सारा अली खान और धनुष के साथ नजर आएंगे। अक्षय कुमार ने एक बयान में कहा कि मैं आनंद एल राय के साथ काम करने को लेकर काफी रोमांचित हूं। वह जिस तरह से कहानियां दिखाते हैं, मैंने हमेशा उसकी सराहना की है।

मुंबई। फिल्म निर्माता आनंद एल राय की अगली फिल्म ‘अतरंगी रे’ में सुपरस्टार अक्षय कुमार सारा अली खान और धनुष के साथ नजर आएंगे। धनुष और आनंद 2013 की हिट फिल्म ‘रांझणा’ के बाद पहली बार साथ आ रहे हैं। फिल्म निर्माता ने कहा कि इस फिल्म में अक्षय कुमार ‘विशेष भूमिका’ में होंगे। अक्षय कुमार ने एक बयान में कहा कि मैं आनंद एल राय के साथ काम करने को लेकर काफी रोमांचित हूं। वह जिस तरह से कहानियां दिखाते हैं, मैंने हमेशा उसकी सराहना की है। जब उन्होंने मुझे कहानी बताई तो मैंने दस मिनट के भीतर ‘हां’ कर दिया।

इसे भी पढ़ें: क्या बिग बॉस में कश्मीरा शाह की एंट्री बढ़ा सकति है कंटेस्टेंट की परेशानी

उन्होंने कहा कि इस किरदार को पर्दे पर उतारना बेहद चुनौतीपूर्ण है लेकिन यह काफी विशेष किरदार है जिसे मेरा दिल न नहीं कर पाया और इसे मैं पूरी जिंदगी याद रखूंगा। अभिनेता ने कहा कि वह दो कलाकारों सारा अली खान और धनुष के साथ भी काम करने के लिए उत्साहित हैं। निर्देशक ने इस किरदार के लिए ‘हां’ करने के लिए अक्षय कुमार की प्रशंसा की। वहीं टी-सीरिज प्रमुख भूषण कुमार ने कहा कि वह राय के साथ इस फिल्म में काम करने को लेकर काफी खुश हैं। इस फिल्म की शूटिंग एक मार्च से शुरू हो जाएगी।

इसे भी देखेे- देखें यह फिल्में जो बदल देगी गे-लेस्बियन पर आपकी सोच





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।



Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

मनोरंजन जगत

झरोखे से...