बॉडीगार्ड पर फूटा आलिया भट्ट का गुस्सा, क्या बर्ताव की वजह रणबीर कपूर हैं?

बॉडीगार्ड पर फूटा आलिया भट्ट का गुस्सा, क्या बर्ताव की वजह रणबीर कपूर हैं?

बहुत ही कम ऐसा होता है कि जब आलिया को किसी इवेंट या राह चलते गुस्से में देखा गया हो। पर इस बार उन्हें पता नहीं क्या हुआ कि वो अचानक अपने बॉडी गार्ड पर बरस पड़ीं। दरअसल, इन दिनों सोशल मीडिया पर आलिया का एक वीडियो काफ़ी शेयर किया जा रहा है।

हाल ही में अभिनेत्री आलिया भट्ट को 'राज़ी' में दमदार एक्टिंग के लिये IIFA अवॉर्ड से नवाज़ा गया। बेहद कम समय में आलिया बॉलीवुड और दर्शकों के दिलों में अपनी ख़ास पहचान बना चुकी हैं। एक्टिंग के साथ-साथ वो अपने कूल बर्ताव के लिये भी जानी जाती हैं। ट्रोलर्स हों या कोई स्टार आलिया सभी को शांति से जवाब देकर चुप कराना जानती हैं। 

बहुत ही कम ऐसा होता है कि जब आलिया को किसी इवेंट या राह चलते गुस्से में देखा गया हो। पर इस बार उन्हें पता नहीं क्या हुआ कि वो अचानक अपने बॉडी गार्ड पर बरस पड़ीं। दरअसल, इन दिनों सोशल मीडिया पर आलिया का एक वीडियो काफ़ी शेयर किया जा रहा है। इस वीडियो में आलिया पहले दो बार अपने बॉडी गार्ड्स से आगे जाने के लिये कहती हैं। इसके बाद पता नहीं उन्हें क्या होता और वो गुस्साते हुए बॉडी गार्ड को आगे चलने के लिये कहती हैं। 

इसे भी पढ़ें: एक्शन फिल्में करने वालों को एक बेहतर स्टोरी की जरूरत होती है: ऋतिक रोशन

आलिया का रूप सोशल मीडिया यूज़र्स को बिलकुल हज़म नहीं हुआ, जिस वजह से उनके खिलाफ़ काफ़ी कमेंट भी आ रहे हैं। इसके अलावा कई लोग आलिया के इस बर्ताव की वजह रणबीर कपूर को बता रहे हैं। आलिया को अपना फ़ेवरेट स्टार बताने वाले तक ये कह रहे हैं कि आलिया भट्ट पर रणबीर कपूर का असर हो रहा है। यूज़र्स का कहना है कि रणबीर को भी अकसर अपने फ़ैंस और मीडिया से ऐसा रूख़ा बर्ताव करते दिखाई देते हैं। एक यूज़र ने तो ये तक कह डाला कि आलिया को आखिर किस बात का घमंड है। 

आलिया भट्ट के प्रोफ़ेशनल करियर की बात करें, तो इन दिनों वो अपनी आने वाली फ़िल्म में काफ़ी व्यस्त चल रही हैं। इसके अलावा ये भी कहा जा रहा है कि इंशाअल्लाह के बाद निर्माता-निर्देशक संजय लीला भंसाली उन्हें अपनी अगली फ़िल्म गंगुबाई में काम करने का ऑफ़र दे सकते हैं। हांलाकि, इस बात में कितनी सच्चाई है इसके बारे में अभी किसी की भी तरफ़ से आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है। 

इसे भी पढ़ें: यूं ही कोई नहीं बन जाता सदी का महानायक अमिताभ बच्चन

वैसे क्या सच में आलिया के ऐसे रुख़े बर्ताव की वजह रणबीर कपूर हैं। क्योंकि आलिया को इससे पहले बॉडी गार्ड्स के साथ ऐसा व्यवहार करते नहीं देखा गया। ख़ैर, आलिया के इस रिएक्शन को इतना दिल पर लेने की भी ज़रूरत नहीं है, क्योंकि कभी-कभी ऐसा हो जाता है। इसलिये आलिया की इस ग़लती को भुला देना बेहतर है।

- आकांक्षा तिवारी