आलिया भट्ट ने ‘गंगूबाई’ की शूटिंग पूरी की, भंसाली के साथ काम करना सपने के पूरा होने जैसा

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जून 27, 2021   15:13
आलिया भट्ट ने ‘गंगूबाई’ की शूटिंग पूरी की, भंसाली के साथ काम करना सपने के पूरा होने जैसा

इस फिल्म में आलिया गंगूबाई का किरदार अदा कर रहीं हैं, जो कमाठीपुरा-मुंबई की रेड लाइट इलाके की 60 के दशक की सबसे शक्तिशाली, प्रिय और सम्मानित महिला थी। अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर फिल्म के सेट की कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं, जिसमें भंसाली और टीम के अन्य सदस्य मौजूद हैं।

मुंबई।अभिनेत्री आलिया भट्ट ने रविवार को अपनी आगामी फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ की शूटिंग पूरी की और संजय लीला भंसाली के निर्देशन में काम करने को ‘जीवन बदलनेवाला अनुभव’ करार दिया। इस फिल्म में आलिया गंगूबाई का किरदार अदा कर रहीं हैं, जो कमाठीपुरा-मुंबई की रेड लाइट इलाके की 60 के दशक की सबसे शक्तिशाली, प्रिय और सम्मानित महिला थी। अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर फिल्म के सेट की कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं, जिसमें भंसाली और टीम के अन्य सदस्य मौजूद हैं।

इसे भी पढ़ें: एक महीने के अंदर शबाना आजमी सहित इन बॉलीवुड सितारों के साथ हुई ऑनलाइन धोखाधड़ी

भट्ट ने कहा कि ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ 2020 के निसर्ग चक्रवात और फिर पिछले महीने ताउते तूफ़ान से लेकर कोविड-19 महामारी की वजह से लागू लॉकडाउन से गुजरते हुए यह यात्रा पूरी की है। शूटिंग के दौरान ही भट्ट और भंसाली दोनों ही संक्रमित भी पाए गए थे।भट्ट ने कहा कि फिल्म की शूटिंग पूरी करने के बाद वह सेट से एक अलग इंसान बनकर जा रही हैं और इस फिल्म की दो साल की शूटिंग की यात्रा का अनुभव जीवन बदलनेवाला है। भंसाली के साथ काम करना उनके लिए सपना पूरा होना जैसा है। इस साल की शुरुआत में फिल्म निर्माताओं ने 30 जुलाई को सिनेमाघरों में फिल्म की रिलीज की घोषणा की थी लेकिन अब तारीख को लेकर कोई स्पष्टता नहीं है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।