अब कोई फिल्म नहीं करेंगे अमिताभ बच्चन, बॉलीवुड से लेंगे लंबा ब्रेक

अब कोई फिल्म नहीं करेंगे अमिताभ बच्चन, बॉलीवुड से लेंगे लंबा ब्रेक

ताजा खबरों की माने तो अमिताभ ने ऐलान किया है कि वह अब फिल्मों से ब्रेक लेने जा रहे हैं। पर्दे पर अपनी अदायकी से छाप छोड़ने वाले महानायक अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॅाग में ऐसा कुछ लिखा है जो संकेत दे रहा है कि वह अब हिंदी सिनेमा से खुद को दूर करने की तैयारी कर रहे हैं।

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने बॉलीवुड में अपना 50 साल का सफर पूरा कर लिया है। इस समय अमिताभ बच्चन की तबीयत खास ठीक नहीं चल रही है। कुछ दिन पहले ही अमिताभ बच्चन खराब तबीयत की वजह से तीन दिन हॉस्पिटल में एडमिट थे। ताजा खबरों की माने तो अमिताभ ने ऐलान किया है कि वह अब फिल्मों से ब्रेक लेने जा रहे हैं। पर्दे पर अपनी अदायकी से छाप छोड़ने वाले महानायक अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॅाग में ऐसा कुछ लिखा है जो संकेत दे रहा है कि वह अब हिंदी सिनेमा से खुद को दूर करने की तैयारी कर रहे हैं।

इसे भी पढ़ें: एक बार फिर से एसगार्ड के योद्धा थोर की फिल्म में वापसी, क्रिस हेम्सवर्थ चलाएंगे हथोड़ा

अमिताभ ने अपने ब्लॉग ने अपनी मनाली के सफर के 12 घंटों का जिक्र किया है। अपने यात्रा के बारे में बताते हुए उन्होंने अंत में लिखा कि अब वक्त आ गया है कि उन्हें रिटायर हो जाना चाहिए। अमिताभ ने आगे लिखा कि दिमाग कुछ और सोच रहा है और उंगलियां कुछ और..यह इशारा है...

खराब तबीयत के कारण अमिताभ अब आगे काम नहीं करना चाहते है.. इस ब्लॉग के माध्यम से उन्होंने अपना संदेश अपने फैंस को देने की कोशिश की है। आपको बता दें कि खराब तबीयत के कारण अमिताभ बच्चन ने कोई भी नयी फिल्म साइन नहीं की है। न ही कोई इवेंट या होस्ट करने का प्रोजेक्ट लिया है। अमिताभ आने वाले साल में फिल्म चेहरे, ब्रह्मास्त्र, झुंड और गुलाबो सिताबो में नजर आएंगे। इस फिल्मों के अधिकतर शूट बीग बी कर चुके है। इमरान हाशमी के साथ चेहरे की शूटिंट भी शुरूकर चुके हैं। 

इसे भी पढ़ें: इन बॉलीवुड सुपरस्टार्स को मिली एक गलती की इतनी बड़ी सजा कि आज कहीं के नहीं रहे...

करीबी सूत्रो के मुताबिक खबरे है कि अमिताभ की फिल्म झुंड दिसंबर में रिलीज होगी। इस फिल्म की रिलीज के बाद ही अमिताभ बच्चन  लंबा ब्रेक लेंगे। अमिताभ ने कुछ दिन पहले लिखा था कि कि बढ़ती उम्र के साथ झंझावातों से घिरा हूं। सेहत के इस फेर में हर तरह से एक नली गुजर रही है। किसी में सलाइन वॅाटर, किसी से इंजेक्शन तो कहीं एक तरफ सोनोग्राफर मीटर है।