कंगना के खिलाफ इतना जहर क्यों! क्या उनकी कामयाबी से जलते हैं लोग...

By रेनू तिवारी | Publish Date: Feb 25 2019 5:39PM
कंगना के खिलाफ इतना जहर क्यों! क्या उनकी कामयाबी से जलते हैं लोग...
Image Source: Google

सोशल मीडिया पर कुछ लोगों ने इस वीडियो को लेकर कंगना को खूब ट्रोल किया। शूटिंग के इस वीडियो पर लोग तरह- तरह के कमेंट कर रहे हैं। इस पर कंगना के खिलाफ बोलने वालों को बॉलीवुड एक्टर्स अनुपम खेर और परेश रावल ने करारा जबाव दिया है

झांसी की रानी की तरह ही कंगना रनौत की भी जिंदगी निडर और बेबाक रही है। ये टाइटल कंगना की जिंदगी को काफी मेच करता है। कंगना रनौत की जिंदगी शुरूआत से ही काफी संघर्ष और उथल-पुथलभरी रही। लेकिन कंगना की निडरता और बेबाकी कई लोगों को पसंद नहीं आती है इस लिए वो कंगना के खिलाफ जहर उगलने का कोई मौका नहीं छोड़ना चाहते.... हाल ही में कंगना रनौत की फिल्म मणिकर्णिका की शूटिंग का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ। इस वीडियो में कंगना घुड़सवारी करती दिख रही हैं, लेकिन नकली घोड़े पर। दरअसल, यह एक डमी था, जिसे क्लोजअप शॉर्ट्स में इस्तेमाल किया जाता है।

इसे भी पढ़ें: कंगना ने कृष को दिया मुहतोड़ जवाब, कहा- मुझपर हमला ना करें सबूत पेश करें

सोशल मीडिया पर कुछ लोगों ने इस वीडियो को लेकर कंगना को खूब ट्रोल किया। शूटिंग के इस वीडियो पर लोग तरह- तरह के कमेंट कर रहे हैं। इस पर कंगना के खिलाफ बोलने वालों को बॉलीवुड एक्टर्स अनुपम खेर और परेश रावल ने करारा जबाव दिया है- अनुपम खेर ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा- कंगना रनौत के खिलाफ इस शख्स के मन में कितना जहर है। इसे ही 'एक्टिंग' कहते हैं बेवकूफ। दुनिया भर के एक्टर ऐसा ही करते हैं। यही उनका काम है। कंगना सालों तक फिल्मों में किये अपने मेहनत और लगन की वजह से जानी जाएगी। जबकि तुम्हें उसका नाम इस्तेमाल करके सिर्फ 5 मिनट का फेम मिला है..'

वहीं, इसी ट्वीट को परेश रावल ने भी शेयर किया है.. और लिखा- इन मूर्खों को लगता है कि हॉलीवुड फिल्मों के सुपरमैन और बैटमैन असली में उड़ते हैं.. वहां कोई कैमरा ट्रिक या सीजी इफेक्ट्स नहीं होता.. 

कंगना रनौत तीन नेशनल फिल्म अवार्ड की हक़दार रह चुकी है  फैशन (2008) के लिये बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर और क्वीन (2014) के लिये बेस्ट एक्ट्रेस और तनु वेड्स मनु रिटर्न्स (2015) के लिये भी बेस्ट एक्टर का अवार्ड उन्हें मिला था। इसके साथ ही वे चार फिल्मफेयर अवार्ड भी जीत चुकी है: गैंगस्टर (2006) के लिये बेस्ट फीमेल डेब्यू अवार्ड, फैशन (2008) के लिये बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस अवार्ड, क्वीन (2014) के लिये बेस्ट एक्ट्रेस अवार्ड और तनु वेड्स मनु रिटर्न्स (2015) के लिये बेस्ट एक्ट्रेस (क्रिटिक्स) अवार्ड।


रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video